अपराध/हादसा

गुरुग्राम में दिन दहाड़े बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, एक दम करीब से मारी गई 8 से 10 गोलियां

By Vinod Kumar -- September 02, 2022 12:38 pm -- Updated:September 02, 2022 12:42 pm

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: सोहना मार्किंट कमेटी के पूर्व वाईस चेयरमैन और भाजपा नेता सुखबीर उर्फ सुक्खी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े गुरुग्राम के सदर बाजार इलाके में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।

सुखबीर अपने दोस्त के साथ दोपहर 3 बजे खरीददारी करने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान घात लगाये अज्ञात बदमाशों ने शो रूम के अंदर ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सुखबीर को चार से पांच गोलियां लगने के बाद गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान सुखबीर उर्फ सुख्खी की मौत हो गई।

वहीं, दिन दहाड़े शो रूम के भीतर हुई फायरिंग के बाद हत्या की इस वारदात ने साइबर सिटी में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। कैसे कानून से बेखौफ बदमाशों ने भीड़ भाड़ वाले इलाके में गोलियों से भूनकर एक नेता की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

पुलिस के हाथ कोई सुराग अब तक नहीं लग पाया है। वहीं, ताबड़तोड़ फायरिंग की यह वारदात शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। मृतक सुखबीर उर्फ सुख्खी भाजपा नेता था और गुरुग्राम के रिठौज का रहने वाला था। सुखबीर 2004 में एक साल के लिए सोहना मार्केट कमेटी के वाइस चेयरमैन भी रह चुके हैं।

सीसीटीवी में भागते दिखे आरोपी

मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आरोपियों ने बहुत की करीब से उन्हें 8 से 10 गोलियां मारी हैं। डेड बॉडी में पेट,पीठ चेहरे और सर में बेहद नजदीक से गोलियां मारी गई थी। पुलिस अभी आरोपियों की तलाश में जुटी है। फिल्हाल इस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं।

  • Share