राजनीति

नेताजी को फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, ब्लैकमेलिंग का हुए शिकार

By Arvind Kumar -- October 22, 2020 3:55 pm -- Updated:October 22, 2020 3:58 pm

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) बीजेपी समर्थित पार्षद प्रतिनिधि को एक युवती द्वारा ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने फतेहाबाद वार्ड नंबर 10 के पार्षद प्रतिनिधि सोनू उर्फ सुनील कुकर की शिकायत पर युवती के खिलाफ ब्लैक मेलिंग का केस दर्ज कर लिया है।

Blackmailing Case नेताजी को फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, ब्लैकमेलिंग का हुए शिकार

पुलिस को दी शिकायत में पार्षद प्रतिनिधि ने बताया कि एक फेसबुक आईडी से उसके पास एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, फेसबुक पर युवती से बात होने लगी। लेकिन कुछ दिन बाद ही युवती एक वीडियो को एडिट कर उसे ब्लैकमेल करने लगी।

यह भी पढ़ें- इस वर्ष के लिए दुर्गा पूजा स्थगित, समिति ने लिया फैसला

Blackmailing Case नेताजी को फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, ब्लैकमेलिंग का हुए शिकार

educareयुवती के द्वारा उसे पैसे की डिमांड की गई और उसने युवती के पेटीएम और गूगल खाते में 11-11 हजार रुपए करके कुल 23 हजार की नकदी डलवाई। लेकिन युवती के द्वारा लगातार और पैसों की डिमांड की जा रही थी। युवती के द्वारा बार-बार पार्षद को वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी। इसके बाद आज पार्षद प्रतिनिधि ने पुलिस को मामले की शिकायत दी और पुलिस ने तुरंत धारा 384 के तहत ब्लैक मेलिंग का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- अजय चौटाला ने कपूर नरवाल को बताया खुंटा बदलू नेता

Blackmailing Case नेताजी को फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, ब्लैकमेलिंग का हुए शिकार

मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद के लिए डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि पार्षद प्रतिनिधि को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया। पार्षद प्रतिनिधि की अश्लील फोटो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया गया, जिसके बाद पुलिस ने पार्षद प्रतिनिधि की शिकायत पर ब्लैक मेलिंग का केस दर्ज कर लिया है। पार्षद को ब्लैकमेल कर पैसे ठगे हैं। पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है और जल्द सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

  • Share