हरियाणा

अब करीना कपूर की 'पार्टी गैंग' हुई कोरोना पॉजिटिव, अमृता, करण जौहर समेत करीना का घर सील

By Vinod Kumar -- December 14, 2021 2:29 pm -- Updated:December 14, 2021 3:27 pm

नेशनल डेस्क: नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor ) पिछले कल कोरोना (Corona) संक्रमित गई थीं। करीना के साथ-साथ अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के बाद महीप कपूर भी कोविड -19 पॉजिटिव पाई गई हैं। महीप के साथ-साथ सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी कोविड पॉजिटिव हैं।

BMC Kareena house Karan Johar house Amrita Arora house kareena kapoor corona, बीएमसी, करीना कपूर कोरोना संक्रमित, करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, करण जौहर फाइल फोटो

बॉलीवुड में ये गर्ल गैंग पार्टी करने के लिए मशहूर हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही करीना कपूर,अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान रिया कपूर और करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं। रिया की पार्टी में करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और मसाबा गुप्ता भी थीं। ऐसे में संभव है कि पार्टी में शामिल होने वाले अन्य सितारों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव हो।

अब BMC ने सुरक्षा के लिहाज से करण जौहर (Karan Johar), अमृता अरोरा (Amrita Arora), करीना कपूर की रेसिडेन्सी, सदगुरू शरण और सरकार हेरिटेज बिल्डिंग को BMC ने सील कर दिया है। करीना-अमृता अरोड़ा के संपर्क में आए लोगो का आरटी पीसीआर कराया जाएगा। कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही करीना कपूर क्वारंटीन हैं। BMC ने करीना कपूर के घर के बाहर नोटिस लगा दिया है। करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीएमसी आज करीना कपूर की बिल्डिंग और अमृता अरोड़ा की बिल्डिंग में कोविड टेस्टिंग कैंप लगा दिया है।

BMC Kareena house Karan Johar house Amrita Arora house kareena kapoor corona, बीएमसी, करीना कपूर कोरोना संक्रमित, करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, करण जौहर करीना के घर के बाहर लगा बीएमसी का नोटिस

इसके साथ ही बीएमसी की टीम में ऐसे लोग भी होंगे जो बिल्डिंग कंपाउंड और अन्य परिसर को सेनेटाइज करेंगे। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद करीना होम आइसोलेशन में हैं। बीएमसी रोजाना उनके स्वास्थ्य की जांच करेगी। करीना की प्रवक्ता ने कहा कि वो पूरे लॉकडाउन के दौरान एहतियात बरत रहीं थीं। जब भी वो घर से बाहर निकलतीं तो हमेशा कोरोना को‌ लेकर काफी सजग रहा करतीं थीं।

BMC Kareena house Karan Johar house Amrita Arora house kareena kapoor corona, बीएमसी, करीना कपूर कोरोना संक्रमित, करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, करण जौहर करीना कपूर के घर के बाहर बीएमसी की टीम

दुर्भाग्यवश इस बार जब वो अमृता अरोड़ा के साथ एक डिनर में शामिल हुईं तो उन्हें कोविड हो गया। स डिनर पार्टी में कुछ चुनिंदा दोस्त भी शामिल थे। यह एक बड़ी पार्टी नहीं थी, जैसा कि हर जगह बताया जा रहा है। स ग्रुप में एक शख्स ऐसा भी था जो बीमार लग रहा था और इस मौके पर लगातार खांसे जा रहा था। इसी शख्स जरिए इसका प्रसार हुआ है। स शख्स को जिम्मेदाराना रवैया अपनाते हुए इस पार्टी में शामिल नहीं होना चाहिए था और इस तरह से अन्य लोगों को खतरे में नहीं डालना चाहिए था।

 

  • Share