हरियाणा

बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस

By Vinod Kumar -- August 04, 2022 12:31 pm

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। मिथिलेश बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम थे। 4 अगस्त को मुंबई में उन्होंने अंतिम सांस ली। खबरों के मुताबिक वो दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आने के बाद वो गांव चले गए थे। गांव में रहकर आराम कर रहे थे

उनके निधन की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने की है। कुछ तस्वीरें शेयर करते हुएआशीष चतुर्वेदी ने लिखा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया। भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

Mithilesh-Chaturvedi-dies-due-to-cardiac-ailment-4

मिथिलेश चतुर्वेदी ने हिंदी फिल्मों के साथ साथ छोटे पर्दे पर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। फिल्मों के साथ साथ वो टीवी सीरियल में भी नजर आते रहे हैं। उन्होंने 'कोई मिल गया', 'गदर', 'बंटी और बबली' जैसी फिल्मों में काम किया था।

Mithilesh-Chaturvedi-dies-due-to-cardiac-ailment-3

मिथिलेश चतुर्वेंदी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है उनके निधन पर कई बॉलीवुड और टीवी जगत की हस्तियों ने शोक जताया है। मिथिलेश चतुर्वेदी ने बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत 1997 में 'भाई भाई' से की थी। इसके बाद उन्होंने कई बड़ी फिल्मों जैसे सत्ता, ताल, फिजा, रोड, कोई मिल गया में रितिक रोशन के कम्प्यूटर टीचर का रोल निभाया। इससे उन्हें काफी पहचान मिली थी। उनके किरदार को काफी सराहा गया था।

Mithilesh-Chaturvedi-dies-due-to-cardiac-ailment-2

इसके बाद गांधी माय फादर में काम किया। मिथिलेश ने 2020 में आई फेमस वेब सीरीज 'स्कैम 1992' से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था। इसके अलावा कुछ समय पहले ही टल्ली जोड़ी नाम की वेब सीरीज में काम मिला था। इस सीरीज में उनके साथ मानिनी डे नजर आने वाली थीं। मिथिलेश चतुर्वेंदी एक थियेटर आर्टिस्ट भी रह चुके हैं।

 

  • Share