प्रदेश में बसपा के पहले उम्मीदवार की हुई घोषणा, पृथला से इन्हें मिला टिकट

By Arvind Kumar - September 17, 2019 10:09 am

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी ने अपनी पहली टिकट की घोषणा फरीदाबाद से करके चुनावी बिगुल फूंक दिया है। बसपा ने अपनी पहली टिकट फरीदाबाद के पृथला विधानसभा क्षेत्र से सुरेन्द्र वशिष्ट को दी है। इस की घोषणा सोमवार को बसपा के हरियाणा प्रभारी सीपी सिंह ने फरीदाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर की।

BSP 1 प्रदेश में बसपा के पहले उम्मीदवार की हुई घोषणा, पृथला से इन्हें मिला टिकट

गौरतलब है कि 2014 के चुनाव में पूरे हरियाणा में बसपा पार्टी ने पृथला विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीता था, तब बसपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा ने चुनाव जीतने के बाद अपना समर्थन बीजेपी को दे दिया था। पिछली जीत को देखते हुए इस बार बसपा ने पृथला विधानसभा सीट से अपने पहले उम्मीदवार सुरेंद्र वशिष्ठ को टिकट देकर चुनावी युद्ध का आगाज कर दिया है।

BSP 2 प्रदेश में बसपा के पहले उम्मीदवार की हुई घोषणा, पृथला से इन्हें मिला टिकट

पत्रकारों से बातचीत करते हुए बसपा पार्टी के स्पेशल हरियाणा प्रभारी सीपी सिंह ने बताया कि बसपा सुप्रीमो मायावती के आदेश पर आज पृथला विधानसभा क्षेत्र से सुरेंद्र वशिष्ठ को पहली टिकट देने की घोषणा की है और जल्दी ही हरियाणा की 90 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। इसके लिए मायावती ने राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा की स्पेशल ड्यूटी लगाई है जो 22 तारीख तक तमाम विधानसभाओं की समीक्षा करके रिपोर्ट देंगे।

यह भी पढ़ें : गुलाम नबी आजाद को मिली J&K जाने की इजाजत, साथ ही रखी यह ‘शर्त’

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img