अचानक लघुसचिवालय पहुंचे कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, मचा हड़कंप!

By Arvind Kumar - September 28, 2021 9:09 am

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) लगातार मिल रही शिकायतों के चलते हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सोमवार को बल्लभगढ़ के लघु सचिवालय स्थित कार्यालय में पहुंचकर कामकाज का जायजा लिया। उनके औचक निरीक्षण के चलते काम कर रहे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया और दलाल वहां से भाग खड़े हुए। मंत्री बनने के बाद मूलचंद शर्मा के द्वारा इस तरह की यह पहली छापेमारी मानी जा रही है।


दरअसल पिछले कई दिनों से मूलचंद शर्मा को बल्लभगढ़ के लघु सचिवालय में लापरवाह अधिकारियों व कर्मचारियों की शिकायतें मिल रही थी जिसके चलते मूलचंद शर्मा ने कार्यालय में जाकर कामकाज का निरीक्षण किया। इस मौके पर उनके साथ बल्लभगढ़ के एसडीएम त्रिलोकचंद एसीपी बल्लभगढ़ मनीष सहगल तथा नायब तहसीलदार कन्हैया लाल प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने की आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन की शुरूआत

यह भी पढ़ें- युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, हमलावरों ने मृतक की नाक तक काट दी

उन्होंने तहसील कार्यालय में अधिकारियों को चेतावनी दी कि यदि लापरवाही पाई गई तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अपने दौरे में उन्हें खाद्य एवं आपूर्ति विभाग दफ्तर के बाहर एक विकलांग मिला जिसने अपनी परेशानी मंत्री से शेयर की। उसकी शिकायत सिर्फ इतनी थी कि राशन कार्ड में नाम बदलवाने के लिए कई चक्कर लगा चुका है लेकिन अधिकारी है कि काम करने का नाम ही नहीं ले रहे।

इस पर मंत्री गुस्सा हो गए और उन्होंने संबंधित अधिकारियों को बुलाकर डांट लगाई तथा विकलांग युवक का काम जल्द से जल्द करने का आदेश दिया। मंत्री ने इस मौके पर मौजूद एसडीएम त्रिलोकचंद को इस मामले में जांच करने के भी आदेश दिए। मंत्री की माने तो उन्हें शिकायत मिल रही थी और उन्हीं शिकायतों के आधार पर यहां बल्लभगढ़ के लघु सचिवालय में छापा मारने पहुंचे हैं। किसी तरह की लापरवाही काम में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

adv-img
adv-img