वोटों की राजनीति के लिए कैप्टन अमरिंदर दो गैंगस्टर्स के आगे झुके: जोशी

By Arvind Kumar - February 28, 2021 10:02 am

चंडीगढ़। गैंगस्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए जाने जाते मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह की दो गैंगस्टरों के मामले में चुप्पी और कोई कानूनी कार्रवाई न करने की रणनीति के कारण पंजाबियों को लगने लग पड़ा है कि कैप्टन अमरिंदर अब गैंगस्टरों का वोट की राजनीति के लिए प्रयोग कर रहे हैं। यह कहना है कि भारतीय जनता पार्टी पंजाब के वरिष्ठ भाजपा नेता तथा पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव विनीत जोशी का।

Punjab CM वोटों की राजनीति के लिए कैप्टन अमरिंदर दो गैंगस्टर्स के आगे झुके: जोशी

जोशी ने कहा कि गैंगस्टर लक्खा सिधाना को गिरफ्तार न करना तथा एक अन्य गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश सरकार के हवाले न करना इस बात का स्पष्ट सबूत है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों में इन गैंगस्टरों को अपने लाभ के लिए इस्तेमाल करेंगे।

BJP वोटों की राजनीति के लिए कैप्टन अमरिंदर दो गैंगस्टर्स के आगे झुके: जोशी

उन्होंने कहा कि चुनावी वायदे पूरे न करने की नाकामयाबी को छुपाने के लिए झूठ पर आधारित किसान आंदोलन को हवा लगाकर पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पहले ही पंजाब को बर्बादी की तरफ धकेल दिया है और अब गणतंत्र दिवस हिंसा एवं भारतीय तिरंगे का अपमान करने के दोषी गैंगस्टर लक्खा सिधाना जिसके सिर पर एक लाख का इनाम है, को बठिंडा के निकट महराज गांव में हुई रैली के दौरान न गिरफ्तार करके कैप्टन अमरिंदर गैंगस्टरों के आगे वोटों के कारण झुक रहे हैं, यह स्पष्ट हो गया है और पंजाब की कानूनी व्यवस्था के लिए यह बहुत बड़ा खतरा है।

यह भी पढ़ें- कुंडू के ठिकानों पर छापेमारी मामले में कृष्णपाल गुर्जर ने कही ये बात

यह भी पढ़ें- हरियाणा में लव जिहाद पर लाया जाएगा विधेयक, सजा और जुर्माने का होगा प्रावधान!

Gangster In Punjab Jail वोटों की राजनीति के लिए कैप्टन अमरिंदर दो गैंगस्टर्स के आगे झुके: जोशी

रोपड़ जेल में बंद यू.पी. के मशहूर डॉन मुख्तार अंसारी की कस्टडी यू.पी. पुलिस को न मिले इसके लिए जिस तरह पंजाब सरकार के वकील सुप्रीम कोर्ट में पूरा जोर लगा रहे हैं, इससे स्पष्ट हो गया है कि पंजाब की कांग्रेस पार्टी 2022 में अपनी चुनावी नैय्या पार करवाने के लिए इन गैंगस्टरों का इस्तेमाल कर सकती है।

जोशी ने मांग की कि पंजाब सरकार तुरंत लक्खा सिधाना को पकड़कर दिल्ली पुलिस के हवाले करे और डॉन मुख्तार अंसारी की कस्टडी यू.पी. पुलिस को दे।

adv-img
adv-img