राजनीति

बंगाल: अब कांग्रेस और टीएमसी में हिंसक घटना, तीन तृणमूल कार्यकर्ताओं की मौत

By Arvind Kumar -- June 15, 2019 1:06 pm -- Updated:Feb 15, 2021

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में हिंसक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। पहले बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में टकराव के बाद अब कांग्रेस और टीएमसी के बीच खूनी संघर्ष की खबरें है। जानकारी के मुताबिक मुर्शिदाबाद में तृणमूल कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं की बम फेंककर और गोली मारकर हत्या कर दी गई। मारे गए कार्यकर्ताओं में से दो की पहचान खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा के रूप में की गई है।

खैरुद्दीन शेख के बेटे ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि जिस समय यह घटना हुई उस समय सभी सोए हुए थे। इस दौरान किसी ने घर में बम फेंक दिया और उसके पिता को गोली मार दी। खैरुद्दीन शेख के बेटे ने यह भी बताया कि कुछ दिनों पहले उनके चाचा की भी हत्या कर दी गई थी। दो मृतकों की हत्या के पीछे बीजेपी का हाथ जबकि एक की हत्या के पीछे कांग्रेस का हाथ बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : बहन की शादी के लिए नहीं मिली छुट्टी, डॉक्टरी कर रहे भाई ने लगा लिया फंदा

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा लगातार जारी है। पहले बीजेपी और तृणमूल में हिंसक घटनाएं होती थीं लेकिन अब कांग्रेस भी इसमें शामिल हो गई है। जानकारी के मुताबिक चुनावों के बाद अभी तक करीब 10 राजनीतिक कार्यकर्ताओं की मौत हो चुकी है।

—-PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल