विपक्ष के नेताओं ने खोल रखी है झूठ बोलने की फैक्ट्री : मनोहर लाल

By Arvind Kumar - September 29, 2019 5:09 pm

पानीपत। मडलौडा में आयोजित ‘कमल शक्ति महिला सम्मेलन’ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने महिलाओं को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने पिछले पांच वर्ष में सरकार द्वारा महिला सशक्तिकरण व महिला उत्थान के लिए किये गए अहम कार्यों के विषय में बताया। उन्होंने कहा कि हमने महिला सुरक्षा के लिए प्रदेश में 31 महिला पुलिस थाने खोले हैं। हमने एक नारा दिया है ‘अब ना सहिये- खुल के कहिये।’ इसका मतलब है कि अब कुछ भी गलत सहने की जरूरत नहीं है, कोई भी बात होती है तो जाकर के बता दीजिये।

Manohar Lal 2 विपक्ष के नेताओं ने खोल रखी है झूठ बोलने की फैक्ट्री : मनोहर लाल

हमारे आने से पहले हरियाणा में पिछले 48 साल में महिलाओं के लिए सिर्फ 31 कॉलेज खुले थे, जबकि हमारी सरकार ने पांच साल में 31 नए कॉलेज और खोल दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि 12 वर्ष से कम आयु की बच्ची के साथ रेप के दोषी को फांसी की सजा का प्रावधान बनाने वाला हरियाणा पहला राज्य था, जिसके बाद इसे केंद्र सरकार ने देशभर में लागू किया।

Manohar Lal 3 विपक्ष के नेताओं ने खोल रखी है झूठ बोलने की फैक्ट्री : मनोहर लाल

वहीं इस दौरान सीएम ने विपक्षी नेताओं पर भी जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं ने झूठ बोलने की फैक्ट्री खोल रखी है। झूठ की फैक्ट्री चलेगी नहीं, सत्य सबको मालूम है। बेरोजगारों की संख्या को 28 प्रतिशत बता रहे हैं, एक फर्जी आंकड़ा ढूंढ कर ले आए। उन्होंने कहा कि जिस संस्था का ये आंकड़ा है, उस संस्था का चीफ लोकसभा चुनाव में कांग्रेस मेनिफेस्टो कमेटी का सदस्य था।

यह भी पढ़ें : VIDEO: तेज बहादुर जेजेपी में शामिल, CM खट्टर के खिलाफ करनाल से लड़ेंगे चुनाव

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img