राहुल गांधी का पीएम पर पलटवार, बोले- ‘वीडियो गेम’ बयान से सेना का अपमान कर रहे मोदी

Rahul Gandhi
राहुल गांधी का पीएम पर पलटवार, बोले- सेना का अपमान कर रहे मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘वीडियो गेम’ पर सर्जिकल स्ट्राइक करने के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कड़ा पलटवार किया है। कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में राहुल गांधी ने कहा कि सेना मोदी की निजी संपत्ति नहीं है। सर्जिकल स्ट्राइक सशस्त्र बलों द्वारा की जाती है। उन्होंने कहा कि जब मोदी कहते हैं कि कांग्रेस सरकार के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक “वीडियो गेम” थे, तो वे कांग्रेस का अपमान नहीं कर रहे बल्कि सेना का अपमान कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि आर्मी हिंदुस्तान की सेना है, किसी एक व्यक्ति की नहीं। हम उसका राजनीतिकरण नहीं करते। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री में इतना सम्मान होना चाहिए कि वो सेना के लोगों का अपमान न करे। वहीं राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास कोई विशेषज्ञता नहीं है। जो लोग हैं, उनका वो उपयोग नहीं करते। इसलिए वो राफेल मामले में मुझसे डिबेट नहीं करना चाह रहे।

Rahil Gandhi
वहीं राहुल गांधी ने कहा कि सेना मोदी की निजी संपत्ति नहीं

मसूद अजहर पर बोलते हुए राहुल ने कहा कि मसूद अज़हर आतंकी है और उस पर हर सम्भव कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उसे पाकिस्तान किस सरकार ने भेजा था- भाजपा ने। राहुल ने कहा कि भाजपा आतंकवाद से समझौता करती है। कांग्रेस नहीं करती, न हम कभी करेंगे।

PM Modi
चुनावी जनसभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस नेताओं पर कसा था तंज

आपको बता दें कि राजस्थान के सीकर में एक चुनावी जनसभा में पीएम मोदी ने कहा था कि मुझे लगता है कि कांग्रेस में ऐसे लोग है जो उम्र के किसी भी पड़ाव में वीडियो गेम खेलते रहते हैं और शायद सर्जिकल स्ट्राइक को भी वीडियो गेम समझकर आनंद लेते होंगे। उन्होंने कहा कि एसी कमरे में बैठकर कागज में स्ट्राइक करने का काम कांग्रेस ही कर सकती है।

यह भी पढ़ेंचुनाव प्रचार के दौरान दिखा प्रियंका गांधी का अलग अंदाज, हाथ में उठा लिया सांप