कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर किया बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदर्शन

By Arvind Kumar - July 07, 2021 3:07 pm

हांसी। देश व प्रदेश में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा की अगुवाई में हांसी में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान कुमारी शैलजा बैलगाड़ी पर बैठी। बैलगाड़ी पर गैस सिलेंडर व मिट्टी के चूल्हे को रखकर शहर में प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन जींद चौक से शुरू करके बड़सी गेट पर समाप्त किया। बड़सी गेट पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा व कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर सरकार के खिलाफ विरोध जताया।

यह भी पढ़ें- फिर से नंबर 1 क्रिकेटर बनीं मिताली राज

यह भी पढ़ें- UP में 25 जुलाई से कांवड़ यात्रा निकालने की मंजूरी


प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़कर रख दी है। खाद्य पदार्थों जैसे दाल, तेल, रसोई गैस व अन्य घरेलू सामान सहित आवश्यक वस्तुओं की कीमतों तथा पेट्रोल/डीजल की कीमतों में वृद्धि होने से आमजन में रोष है। इसी कड़ी में आज बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने ब्लॉक स्तर प्रदर्शन करते हुए थालियों और बर्तनों को बजाकर अपना विरोध दर्ज किया।

Kumari Seljaइसके अलावा 10 जुलाई को पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों और चौतरफा मूल्य वृद्धि के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए जिला स्तर पर साइकिल यात्रा आयोजित की जाएगी। वहीं इसी कड़ी में 15 जुलाई को पेट्रोल/डीजल की कीमतों में कमी की मांग को लेकर प्रदेश के सभी पेट्रोल पंपों पर आम जनता से हस्ताक्षर लिए जाएंगे।

adv-img
adv-img