अपराध/हादसा

होटल में मिला नवविवाहित जोड़े का शव, दोनों के शरीर पर लगी थी गोली

By Vinod Kumar -- December 11, 2021 11:52 am -- Updated:December 11, 2021 12:06 pm

चरखी दादरी: शहर के कॉलेज रोड स्थित ब्लू डायमंड होटल में नवविवाहित युवक और युवती के शव बरामद हुए हैं। दोनों के माथे पर गोली लगी हुई थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि युवक ने पहले अपनी नवविवाहिता को गोली मारी और इसके बाद खुद को गोली मार ली। सिटी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों के शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

घटना की सूचना मिलते ही देर रात नवविवाहिता के परिजन मौके पर पहुंच गए थे, जबकि पुलिस को युवक के परिजनों के आने का इंतजार था। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। कमरे से पुलिस को एक रिवॉल्वर बरामद हुई है। पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार झज्जर जिले के धरोली गांव निवासी प्रवीन (27) बिगोवा निवासी सोनी (23) के साथ शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे कॉलेज रोड स्थित ब्लू डायमंड होटल आया था। उसके साथ कृष्ण नामक एक अन्य युवक भी था। होटल संचालक ने बताया कि प्रवीन और सोनी काउंटर पर आईडी जमा करवाने के बाद अंदर कमरे में चले गए जबकि उनका तीसरा साथी कृष्ण होटल के बाहर गाड़ी खड़ी कर अंदर बैठा रहा।

करीब पौने छह बजे कृष्ण होटल संचालक के पास आया और उसने बताया कि कमरे में गया प्रवीन फोन नहीं उठा रहा है। इसके बाद होटल संचालक और प्रवीन का साथी दूसरी मंजिल पर बने कमरे में पहुंचे और बार-बार खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने दरवाजे का एक टुकड़ा तोड़कर अंदर से लगी कुंडी खोली। अंदर घुसने पर दोनों के शव बरामद हुए।

  • Share