लिफ्ट देकर यात्रियों को लूटने वाले बदमाश दबोचे

Arrest
लिफ्ट देकर यात्रियों को लूटने वाले बदमाश दबोचे

चंडीगढ़। जिला रेवाड़ी के अन्तर्गत धारूहेड़ा थाना पुलिस ने एक पेट्रोल पंप से तेल डलवा कर फरार होने तथा एक यात्री को लिफ्ट देकर उससे नकदी और मोबाइल छीनने वाले दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मुंढनवास निवासी व हाल में गोयल कॉलोनी महेश्वरी में रहने वाले संदीप तथा कापड़ीवास निवासी संदीप उर्फ सन्नी के रूप में हुई है। आरोपियों से एक ऑल्टो गाड़ी, वारदात में प्रयोग की गई नकली पिस्तौल व एक चाकू बरामद किया गया है। पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपियों ने गुरूग्राम के बिलासपुर व राजस्थान के भिवाड़ी क्षेत्र में की गई वारदातों का खुलासा किया है।

Haryana police 1
लिफ्ट देकर यात्रियों को लूटने वाले बदमाश दबोचे

धारूहेड़ा थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि 27 दिसंबर को उक्त दोनों बदमाशों ने धारूहेड़ा के राजस्थान लिंक-वे पेट्रोल पर अपनी गाड़ी को तेल डलवाने के लिए रोका था। वहां मौजूद सेल्समैन गोकलवास निवासी तेजपाल से टंकी फुल करने को कहा। तेजपाल ने 2250 रुपए का पेट्रोल डाल दिया। उसके बाद बदमाश पैसे दिए बिना ही भाग गए। पुलिस ने तेजपाल की शिकायत पर केस दर्ज किया था। इसके अलावा बदमाशों ने 28 दिसंबर की सुबह धारूहेड़ा बस स्टैंड पर गुरुग्राम जाने के लिए खड़े धारूहेड़ा क्षेत्र निवासी इन्द्रजीत को अपनी गाड़ी ऑल्टो में बैठा लिया। उसके बाद रास्ते में जौनियावास के निकट मंदिर के सामने दोनों बदमाशों ने उससे उसका मोबाइल व पर्स छीन लिया। बाद में उसे वहीं उतार कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ेंCBI ने गुरुग्राम, नोएडा, श्रीनगर और जम्मू में मारे छापे, यह है पूरा मामला

दोनों मामलों में कार्रवाई करते हुए धारूहेड़ा थाना पुलिस ने दोनों बदमाशों को सोमवार दोपहर काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। बदमाशों से नकली पिस्तौल, चाकू व ऑल्टो गाड़ी बरामद की गई है। मंगलवार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपियों द्वारा की गई अन्य वारदातों तथा छीनी हुई नकदी व मोबाइल फोन बरामद करने का प्रयास किया जायेगा।

—PTC NEWS—-