कानून व्यवस्था

हनी सिंह को कोर्ट की फटकार, कहा- कानून से ऊपर कोई नहीं

By Arvind Kumar -- August 28, 2021 5:34 pm -- Updated:August 28, 2021 5:34 pm

नई दिल्ली। मशहूर रैपर हनी सिंह को कोर्ट से फटकार पड़ी है। दरअसल पत्नी द्वारा दर्ज कराए गए घरेलू हिंसा के मामले में आज भी हनी सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए। इससे पिछले सुनवाई में भी हनी सिंह गैरहाजिर रहे थे। जिसके चलते कोर्ट ने हनी सिंह को फटकार लगाई।

Delhi man vandalises courtroom while shouting 'tarikh pe tarikh', arrested
हनी सिंह के वकील ने कोर्ट में दलील दी कि स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते हनी सिंह कोर्ट के सामने पेश नहीं हो पाए। उन्हें बुखार है इसलिए वो पेश नहीं हो पाए। मामले में दूसरी तारीख दी जाए। जिस पर दिल्ली कोर्ट ने हनी सिंह की मेडिकल रिपोर्ट और आयकर रिटर्न मांगा है और कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।

Domestic Violence Case: Honey Singh’s wife seeks Rs 10 crore compensation from himयह भी पढ़ें- 25 साल तक नहीं मिला मृत्यु प्रमाण-पत्र, सीएम विंडो पर शिकायत की तो तुरंत हुआ एक्शन

यह भी पढ़ें- हरियाणा में 80 फीसदी सब्सिडी पर दिए जा रहे कृषि यंत्र, खरीदने के लिए 7 सितंबर तक करें आवेदन

Yo Yo Honey Singh booked for using vulgar lyrics in song Makhnaहनी सिंह के वकील का कहना है कि वे जल्द से जल्द मेडिकल रिकॉर्ड और इनकम टैक्स रिटर्न दाखिल करेंगे। वहीं वकील ने कोर्ट को आश्वासन दिया कि हनी सिंह अगली सुनवाई में पेश होंगे। इस मामले की अगली सुनवाई 3 सितंबर को होनी है।

  • Share