Wed, Apr 24, 2024
Whatsapp

राज्य सभा में हंगामा करने वाले सांसद एक सप्ताह के लिए सदन से निलंबित

Written by  Arvind Kumar -- September 21st 2020 09:56 AM -- Updated: September 21st 2020 09:58 AM
राज्य सभा में हंगामा करने वाले सांसद एक सप्ताह के लिए सदन से निलंबित

राज्य सभा में हंगामा करने वाले सांसद एक सप्ताह के लिए सदन से निलंबित

नई दिल्ली। राज्य सभा में हंगामा करने वाले सांसदों को एक सप्ताह के लिए सदन से निलंबित किया गया है। इन सासंदों में डेरेक ओ'ब्रायन, संजय सिंह, राजीव सातव, के.के. रागेश, रिपुन बोरा, डोला सेन, सैयद नजीर हुसैन और एलामरम करीम शामिल है। राज्यसभा सभापति एम. वेंकैया नायडू ने इन सांसदों को सदन से एक सप्ताह के लिए निलंबित किया है। उन्होंने कहा कि मैं डेरेक ओ'ब्रायन का नाम लेता हूं कि सदन से बाहर जाएं। अगर कल मार्शल्स को सही समय पर नहीं बुलाया जाता तो उपाध्यक्ष के साथ क्या होता ये सोचकर मैं परेशान हूं।

Eight members of the House are suspended for a week (1)बता दें कि कृषि बिलों पर चर्चा के दौरान राज्यसभा उपाध्यक्ष हरिवंश की उपस्थिति में इन सांसदो ने कल सदन में हंगामा किया था। Eight members of the House are suspended for a week (1)

इनके खिलाफ भाजपा के राज्यसभा सांसदों ने राज्यसभा सभापति को खिलाफ शिकायत दी थी। जिसके बाद राज्यसभा सभापति एम. वेंकैया नायडू ने ये कार्रवाई की।


Eight members of the House are suspended for a week (1) यह भी पढ़ें: किसानों के बाद युवाओं के हक में आए बलराज कुंडू यह भी पढ़ें: लाठीचार्ज में घायल किसान से मिले निशान सिंह व दिग्विजय चौटाला ---PTC NEWS---

Top News view more...

Latest News view more...