Advertisment

'दीदी' के समर्थन में उतरीं 'बहनजी', बोलीं- दबाव में काम कर रहा चुनाव आयोग

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
'दीदी' के समर्थन में उतरीं 'बहनजी', बोलीं- दबाव में काम कर रहा चुनाव आयोग
Advertisment
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में समय से पहले चुनाव प्रचार पर रोक लगाने के फैसले को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने चुनाव आयोग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। मायावती ने ममता का समर्थन करते हुए कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाना बना रहे हैं। मायावती ने कहा कि यह एक बहुत ही खतरनाक और अन्यायपूर्ण प्रवृत्ति है और जो देश के पीएम को शोभा नहीं देती।
Advertisment
यह भी पढ़ेंपश्चिम बंगाल में समय से पहले ही प्रचार पर लगी रोक, कांग्रेस ने बताया लोकतंत्र का काला दिन वहीं उन्होंने इस फैसले को लेकर चुनाव आयोग को भी कटघरे में खड़ा किया है। मायावती ने कहा कि चुनाव आयोग ने वीरवार 10 बजे से प्रचार पर बैन लगाया है, क्योंकि आज पीएम मोदी की पश्चिम बंगाल में दो रैलियां होनी है। mayawati-final मायावती का कहना है कि मोदी और अमित शाह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाना बना रहे हैं (File Photo) मायावती ने कहा कि अगर उन्हें प्रचार पर बैन लगाना ही था तो आज सुबह से भी लगाया जा सकता था। उन्होंने कहा कि यह अन्यायपूर्ण है। मायावती ने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग दबाव में काम कर रहा है।
Advertisment
यह भी पढ़ें : मायावती का पलटवार, कहा- फूट डालो और राज करो की नीति अपना रहे मोदी
-
pm-narendra-modi election-commission ptc-news west-bengal bjp-president-amit-shah loksabha-election-2019 bsp-chief-mayawati cm-mamata-banerjee campaigning-banned
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment