कानून व्यवस्था

बिजली निगम की टीम के साथ मारपीट, जेई के फाड़े कपड़े...मुश्किल से जान बचाकर भागे कर्मचारी

By Vinod Kumar -- March 11, 2022 3:52 pm

रेवाड़ी/महेंद्र भारती: बिजली निगम की टीम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं लोगों ने JE के कपड़े तक फाड़ डाले। CM विंडो पर मिली एक शिकायत के बाद निगम की टीम रेवाड़ी के गांव गंगायचा जाट में पहुंची थी। इस दौरान वहां दो लोगों ने निगम की टीम के साथ मारपीट की।

सदर थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के पाल्हावास स्थित बिजली निगम के पावर हाउस में तैनात JE हरि प्रकाश, ALM रविन्द्र व चालक रिंकू सरकारी गाड़ी लेकर गांव गंगायचा जाट में बिजली से संबंधित एक शिकायत के समाधान के लिए पहुंचे थे। इससे संबंधित एक शिकायत CM विंडो पर भी मिली थी। इस दौरान निगम के ठेकेदार ने काम शुरू किया तो कुछ ग्रामीणों ने आपत्ति दर्ज कराई।

 Electricity Corporation

इसके बाद JE व अन्य कर्मचारियों ने ग्रामीणों से बातचीत करके समाधान निकाल लिया। JE हरिप्रकाश ने कहा कि उसके गांव गंगायचा जाट निवासी जगबीर व राजपाल ने काम बंद करने की धमकी दी। जेई ने काम चालू रखने की बात की तो दोनों आरोपी तैश में आ गए और फिर हाथापाई शुरू कर दी। इस बीच सहायक लाइनमैन रविन्द्र ने अपने मोबाइल से दोनों की वीडियो बनानी शुरू की तो उसका मोबाइल छीनकर वीडियो डिलीट कर दी।

Electricity Corporation

इतना ही नहीं आरोपियों ने उसके बाद जेई के साथ मारपीट करते हुए उनके कपड़े तक फाड़ डाले। मुश्किल से जान बचाकर बिजली निगम के कर्मचारी वहां से भागे और पुलिस को शिकायत दी। सदर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 Electricity Corporation

  • Share