राजनीति

हरियाणा में चल रही घोटालों की सरकार, युवाओं के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़: हुड्डा

By Vinod Kumar -- July 10, 2022 1:35 pm

रोहतक/सुरेंद्र सिंह: पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश सरकार को बेरोजगारी और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने हरियाणा सरकार को घोटालों की सरकार बताया है। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए।

हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी,कांग्रेस के विधायकों को मिल रही धमकियों को लेकर कहा कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है। कई विधायको को धमकियां मिल रही है जिसमे कांग्रेस के ही नहीं बीजेपी के भी विधायको को धमकियां मिल रही हैं।

हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है। बेरोजगारी को लेकर डिप्टी सीएम ने सीएमआईई की रिपोर्ट को नकारते हुए कहा था कि सीएमआईई रिपोर्ट ठीक नहीं है। इस पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने डिप्टी सीएम के बयान पर कहा कि सीएमआईई की रिपोर्ट दुरस्त है, जहां यूपी में सीएमआईई की रिपोर्ट को सही बता कर यूपी के सीएम ने चुनाव में वोट हासिल किए। यह किसी के छिपा नहीं है कि प्रदेश बेरोजगारी में नंबर वन है। हरियाणा सरकार घोटालों की सरकार है।

प्रदेश सरकार ने अग्निवीरों को नौकरी देने के वादा किया है। इस पर हुड्डा ने कहा कि चार साल की भर्ती करने से पहले प्रदेश सरकार युवाओं को नियुक्ति पत्र दे। सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ न करे।

  • Share