किसान बोले- दूसरे लीडरों को भी हरसिमरत कौर बादल से कुछ सीखना चाहिए

By Arvind Kumar - September 21, 2020 12:09 pm

करनाल। कृषि अध्यादेशों को लेकर हरियाणा के किसानों का विरोध थमता नजर नहीं आ रहा। किसान मोदी सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद किए हुए हैं। इस बीच किसानों ने अकाली दल सांसद हरसिमरत कौर बादल की तारीफ की है।

Farmers said Other leaders should also learn from Harsimrat Kaur Badal

किसानों का कहना है कि अकाली दल सांसद हरसिमरत कौर बादल ने केंद्र की कुर्सी को किसानों के लिए छोड़ दिया। उन्होंने दूसरे लीडरों को भी आईना दिखाया है। किसानों का कहना है कि दूसरे लीडरों को भी हरसिमरत कौर बादल से कुछ सीखना चाहिए और इस बिल का विरोध करना चाहिए चाहे वह सत्ता में बैठे लीडर हो या फिर पक्ष में बैठे हुए।Farmers said Other leaders should also learn from Harsimrat Kaur Badal

educare

किसानों की माने तो यह बिल पूरी तरह से उनके खिलाफ है क्योंकि इसमें एमएसपी को लेकर कई ऐसी चीजें हैं जिसे सरकार खुद ही साफ नहीं कर रही।

यह भी पढ़ें: किसानों के बाद युवाओं के हक में आए बलराज कुंडू

यह भी पढ़ें: लाठीचार्ज में घायल किसान से मिले निशान सिंह व दिग्विजय चौटालाFarmers said Other leaders should also learn from Harsimrat Kaur Badal

हालांकि इस मामले में आढ़तियों का भी अपना एक पक्ष है। उनका कहना है कि यह बिल किसान और आढ़तियों के विरोध में है जो किसानों और आढ़तियों का पुराना रिश्ता है, वह इस बिल से कमजोर होगा।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img