बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी नेता के भतीजे को मारी गोली

By Arvind Kumar - September 08, 2020 11:09 am

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) बहादुरगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी नेता राजपाल शर्मा के भतीजे को गोली मार दी। बदमाश घायल के गले की सोने की चेन छीन कर मौके से फरार हो गए। वारदात इंदिरा मार्केट में स्थित एक बेकरी की है। जहां बीजेपी नेता राजपाल शर्मा का भतीजा सौरव सोमवार की देर शाम काम कर रहा था।

इसी दौरान दो बदमाश बेकरी के अंदर दाखिल हुए और सौरव के गले की चेन झपट ली। सौरव ने जब विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने सौरव की छाती में गोली मार दी। जिससे सौरव गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। घायल सौरव को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत अब भी बेहद चिंताजनक बनी हुई है।

Fearless miscreants shot nephew of BJP leader | Haryana News

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लेने के बाद कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए शहर भर में नाकेबंदी भी करवाई। लेकिन रात भर बदमाशों की तलाश के बावजूद बदमाश पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर हैं।

इस वारदात के पीछे का मकसद सिर्फ लूट पाट है या पुरानी रंजिश। इसका खुलासा तो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा। बहादुरगढ़ शहर में कानून व्यवस्था का दिवालिया पिटा हुआ है! रोजाना बदमाश वारदातों को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं और पुलिस के हाथ खाली के खाली रह जाते हैं। रोजाना होने वाली वारदातों से आम लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस के आला अधिकारियों को असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने की आवश्यकता है ताकि आमजन खुद को सुरक्षित महसूस कर सके।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img