अपराध/हादसा

प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेत कर हत्या, पांचवे का शव फंदे से लटका मिला

By Vinod Kumar -- April 16, 2022 11:25 am -- Updated:April 16, 2022 11:30 am

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला और तीन बच्चों की बेरहमी से धारदार हथियार से गला काटा गया है, जबकि पति का शव फंदे पर लटका मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मामला खागलपुर गांव का है। मरने वालों में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं। पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि 42 वर्षीय मृतक राहुल तिवारी अपनी 38 वर्षीय पत्नी प्रीती और तीन बेटियों माही, पीहू और पोहू के साथ खागलपुर में किराए के मकान में रह रहा था। मूल रूप से यह परिवार कौशांबी का रहने वाला था।

Prayagraj, family murdered, Prayagraj murder, up मृतक प्रीति

घटना की जानकारी सुबह होने पर सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस समेत फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा कि राहुल तिवारी नवंबर 2021 से किराये के मकान में रहकर पशु खरीदकर बेचने का काम करता था। देर रात राहुल तिवारी का परिवार खाना खाकर सो गया। मृतक का परिवार जिस कमरे में रह रहा था, उसका चैनल खुला हुआ था।

Prayagraj, family murdered, Prayagraj murder, up राहुल (फाइल फोटो)

सुबह पड़ोसी ने सबसे पहले शवों को देखा। फिर दूसरे किराएदार संदीप को फोन करके बताया। ग्रामीणों को वारदात की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी। हत्‍या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। पुलिस इस मामले की हर एक एंगल से जांच कर रही है।

Prayagraj, family murdered, Prayagraj murder, up विलाप करते परिजन

वहीं, राहुल की बहनों ने इस पूरे मामले को साजिश के तहत की गई हत्या बताया है। इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

  • Share