इनेलो के पूर्व प्रत्याशी सूरज प्रकाश जिंदल जेजेपी में शामिल, दुष्यंत चौटाला ने पार्टी में किया स्वागत

By Arvind Kumar - July 14, 2021 4:07 pm

चंडीगढ़। वर्ष 2014 में अंबाला कैंट से इनेलो के विधानसभा उम्मीदवार रहे सूरज प्रकाश जिंदल ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जेजेपी ज्वाइन की। इनके अलावा कैथल जिले से इनेलो, कांग्रेस व बीएसपी से जुड़े करीब पांच दर्जन परिवारों ने भी जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

चंडीगढ़ स्थित जेजेपी के प्रदेश कार्यालय पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों को पार्टी का पटका पहनाकर विधिवत रूप से जेजेपी में शामिल करवाया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा।

Association Representatives Joins JJP
इस दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी जल्द राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक बुलाएगी और संगठन के मजबूती के लिए कई अहम निर्णय लेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा भर में पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।


दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में मजबूती के साथ जेजेपी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा संगठन विस्तार किया जा रहा है और इससे पार्टी के सभी प्रकोष्ठ मजबूत हो रहे है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में अन्य राज्यों में भी जेजेपी के संगठन विस्तार पर जोर दिया जाएगा।

adv-img
adv-img