अपराध/हादसा

बहादुरगढ़ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पेट्रोल पंप और शराब ठेकों पर लूट करने वाले 4 आरोपी काबू

By Vinod Kumar -- May 28, 2022 4:55 pm

बहादुरगढ़/प्रदीप धनखढ़: सीआईए -2 पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। अपराध शाखा पुलिस ने रोहतक, झज्जर सोनीपत और चरखी दादरी में पेट्रोल पंप और शराब के ठेकों पर लूट की वारदात देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों से दो अवैध पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने लूट की 12 वारदातों को कुबूल किया है। पकड़े गए आरोपी झज्जर जिले के भदानी गांव के रहने वाले हैं। आरोपी महंगे होटलों में रुक कर अय्याशी करने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देते थे।

एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपियों की पहचान भदानी गांव निवासी दीपेश, राहुल, मनजीत और मनीष के रूप में हुई है। यह चारों दोस्त हैं। चारों ने पहले एक मोटरसाइकिल लूटी और बाद में उसी पर सवार होकर अन्य लूट की वारदातों को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने झज्जर, सोनीपत रोहतक और चरखी दादरी में 6 पेट्रोल पंप और 5 शराब के ठेकों को अपना निशाना बनाया और मौके से फरार हो गए।

कई जगह लूट की वारदात करते समय आरोपियों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई हैं। सीसीटीवी फुटेज में भी आसानी से देखा जा सकता है कि किस तरह से आरोपी बिना किसी डर के लूट की वारदातों को अंजाम देते रहे हैं।

आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आज आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। आरोपियों से पूछताछ में और भी कई बड़ी वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

  • Share