adv-img
प्रमुख खबरें

अंकिता भंडारी हत्याकांड में मुख्य आरोपी पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट, ऑडियो क्लिप आया सामने

By Vinod Kumar -- September 25th 2022 04:15 PM

अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपी के खिलाफ पुलिस बड़ा एक्शन लेने की तैयारी में है। अंकिता भंडारी हत्या मामले में पुलिस मुख्य आरोपी पर गैंगस्टर एक्ट लगाएगी। हत्या के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य का एक ऑडियो क्लिप सामने आया है। इस ऑडियो क्लिप में पुलकित और अंकिता के दोस्त के बीच बातचीत हो रही है।

अंकिता की हत्या के बाद आरोपी पुलकित आर्य मृतका के दोस्त को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने इस ऑडियो क्लिप के बारे में कहा कि केस में ये ऑडियो क्लिप बहुत अहम कड़ी है। ये घटना के बाद का वीडियो है। आरोपी पर गैंगस्टर एक्ट लगाया जाएगा।

उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में लागों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। अंकिता को इंसाफ दिलाने और आरोपियों को फांसी की मांग के लिए जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी बीच रविवार सुबह अंकिता का शव श्रीनगर (उत्तराखंड) पहुंचा, जहां आज उसकी अंतिम संस्कार होना था, लेकिन परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया।

अंकिता के परिजनों ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं। परिजनों ने प्रशासन से पूछा कि रिजॉर्ट को क्यों तोड़ा गया। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि सबूत मिटाने के लिए इस रिजॉर्ट को तोड़ा गया है। रिजार्ट में सारे सबूत थे। अंतिम संस्कार से पहले परिजनों की मांग है कि अंकिता मर्डर केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए, ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा हो सके।

बता दें कि उत्तराखंड में 19 साल की युवती अंकिता को नहर में धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया गया था। छह दिन बाद अंकिता का शव ऋषिकेश के चिल्ला नहर से बरामद किया गया था। अंकिता हत्याकांड में पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे को गिरफ्तार किया है।

  • Share