अपराध/हादसा

सोनाली फोगाट मौत मामला: गोवा पुलिस ने तैयार की 8 पेज की रिपोर्ट, खुले कई राज

By Vinod Kumar -- August 29, 2022 1:37 pm

सोनाली फोगाट मौत मामले में अब तक हुई जांच के दौरान कई खुलासे हो चुके हैं। सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने पूरी रिपोर्ट तैयार कर ली है। गोवा पुलिस ने 8 पन्नों की रिपोर्ट तैयार की है। रिपोर्ट में सोनाली फोगाट गोवा कब पहुंची, कैसे उन्हें ड्रग्स दिया गया और कब उनकी मौत हुई सभी तथ्यों का जिक्र रिपोर्ट में किया गया है।

सोनाली फोगाट की हत्या और नारकोटिक्स केस में अंजुना पुलिस स्टेशन के निरीक्षक प्रशल देसाई ने कंप्लेंट कॉपी तैयार की है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कर्लिस क्लब में महिला शौचालय के अंदर लगे टॉयलेट फ्लैश में ड्रग्स को एक पानी की बोतल में छिपा कर रखा गया था।

कंप्लेंट कॉपी में अंजुना पुलिस थाने के निरीक्षक प्रशल देसाई ने इस बात का जिक्र किया है कि फोगाट के पीए सुधीर ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। सुधीर ने माना है कि उसने ही सोनाली को पानी में मिलाकर ड्रग्स दिया था।

Probe-on-in-Sonali-Phogat-death-case-2

सोनाली फोगाट की हत्या और ड्रग्स केस में अंजुना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर प्रशल देसाई ने कंप्लेंट कॉपी बनाई है, ताकि अगर मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाती है तो पुलिस इस केस से जुड़ी सारी जानकारी सीबीआई को सौंप सके। कंप्लेंट कॉपी में सबूतों और गवाहों के बयान के साथ फोरेंसिक जांच की रिपोर्ट का भी ब्यौरा दिया गया है।

sonali3

दोनों के खिलाफ हत्या और एनडीपीएस एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत दत्त प्रसाद गांवकर, कर्लिज क्लब के मालिक एडविन के साथ रमा मांड्रेकर पर मामला दर्ज किया गया है।

  • Share