हरियाणा

गुरनाम सिंह चढूनी का आरोप- किसानों पर झूठे मुकदमे बना रही सरकार

By Arvind Kumar -- October 19, 2020 1:20 pm

चंडीगढ़। भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि कृषि बिलों का विरोध करने वाले किसानों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं। चढूनी ने कहा कि 14 अक्तूबर को नारायणगढ़ में जिस किसान को हॉर्ट अटैक आने से अस्पताल ले जया गया और उसको हॉस्पिटल में मृत घोषित किया गया था, उस किसान की मृत्यु को हत्या बताकर किसानों पर झूठा मामला दर्ज किया गया है।
Farmer Leader Gurnam Singh Chadhuni

गुरनाम सिंह चढूनी का आरोप- किसानों पर झूठे मुकदमे बना रही सरकारकिसान नेता ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का विसरा मधुबन में भेजा गया है जबकि जहरखुरानी के मामलों में ही मधुबन भेजा जाता है। चढूनी ने शक जताया कि सरकार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गड़बड़ी करेगी।

यह भी पढ़ें: टोहाना विधायक देवेंद्र बबली का किसानों ने किया विरोध, काले झंडे दिखाए

Farmer Leader Gurnam Singh Chadhuni गुरनाम सिंह चढूनी का आरोप- किसानों पर झूठे मुकदमे बना रही सरकार

चढूनी ने बताया कि हमारे पास वीडियो रिकॉर्डिंग भी है जिसमें साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि किसानो को अचानक हॉर्ट अटैक जैसा दौरा पड़ा है। चढूनी ने कहा कि मामला रैली आयोजकों के खिलाफ होना चाहिए ना कि किसानों के खिलाफ।

यह भी पढ़ें: पेंशनभोगियों के लिए हरियाणा पुलिस का बड़ा फैसला

Farmer Leader Gurnam Singh Chadhuni गुरनाम सिंह चढूनी का आरोप- किसानों पर झूठे मुकदमे बना रही सरकार

वहीं चढूनी ने कहा कि 29 अक्तूबर को अनाम मंडी मोहड़ा में पूरे प्रदेश से किसान पहुंचेंगे। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि किसानों पर दर्ज झूठे मुकदमें रद्द किए जाएं वरना किसानों के संघर्ष को झेलने के लिए तैयार हो जाएंगे।

  • Share