Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

सोशल मीडिया पर ट्रोल गए हार्दिक पटेल, यह रही वजह

Written by  Arvind Kumar -- June 12th 2019 02:13 PM -- Updated: June 12th 2019 02:14 PM
सोशल मीडिया पर ट्रोल गए हार्दिक पटेल, यह रही वजह

सोशल मीडिया पर ट्रोल गए हार्दिक पटेल, यह रही वजह

नई दिल्ली। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अपने एक ट्वीट पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। इस ट्वीट के बाद यूजर उन्हें कई तरह की नसीहते दे रहे हैं। हार्दिक पटेल ने यह ट्वीट वायुसेना के लापता विमान एएन 32 को लेकर किया था। हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, 'चीन मुर्दाबाद था और मुर्दाबाद ही रहेगा। चीन को कहना चाहते हैं कि हमारा विमान AN-32 और जवान वापस करे। मोदी साहब चिंता मत करो, हम सब आपके साथ हैं। चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक कीजिए और हमारे जवान को वापस लाइए।'

लोगों ने इस ट्वीट पर हार्दिक पटेल को जमकर घेरा। कुछ ने कहा कि 'परेशान न होओ, विमान का मलबा मिल गया है, अरुणाचल प्रदेश भारत में है, न्यूज़ देखते रहा करो या सुनते रहा करो' वहीं अन्य ने लिखा कि 'यह अरुणाचल प्रदेश को चीन में कहना चाह रहा है। बात को सीधा ना कहकर घुमाकर कह रहा है।' यह भी पढ़ेंबुढ़ापे में माता-पिता की सेवा नहीं की तो जेल जाने को रहें तैयार उधर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी हार्दिक पटेल पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि आप कांग्रेस पार्टी के एक नेता है, क्या आपको पता है अरुणाचल प्रदेश कहां है?
आपको बता दें कि एएन-32 विमान ने 3 जून को 13 लोगों के साथ असम के एयरबेस से उड़ान भरी थी। उड़ाने के आधे घंटे बाद से विमान से संपर्क टूट गया था। जिसके बाद से विमान की तलाश की जा रही थी। वायुसेना ने बीते शनिवार को विमान के बारे सूचना मुहैया कराने वाले को पांच लाख रुपये का ईनाम देने की भी घोषणा की थी। मंगलवार को विमान का मलबा अरुणाचल के सियांग जिले में मिला है।

Top News view more...

Latest News view more...