Advertisment

आम आदमी पार्टी में बगावत, नवीन जयहिंद को पद से हटाने की मांग (VIDEO)

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
आम आदमी पार्टी में बगावत, नवीन जयहिंद को पद से हटाने की मांग (VIDEO)
Advertisment
चंडीगढ़। इनेलो के बाद अब आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बागी तेवर अपना लिए हैं। हरियाणा आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष नवीन जय हिन्द के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्हें पद से हटाने की मांग की है। आप लोकसभा और जिला अध्यक्षों ने जयहिंद की कार्यशैली को लेकर उन्हें हटाये जाने की मांग की है।
Advertisment
AAP Haryana 1 आम आदमी पार्टी में बगावत, नवीन जयहिंद को पद से हटाने की मांग चंडीगढ़ में आप नेताओं ने मीडिया के सामने पेश होकर कहा कि उनकी शिकायत अरविंद केजरीवाल से नहीं है और हरियाणा मामलों के प्रभारी गोपाल राय और सह प्रभारी संसद सुशील गुप्ता से भी नहीं है। आप नेताओं ने आरोप लगाया कि नवीन का किसी भी पदाधिकारी से संवाद नहीं है और वे अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। यह भी पढ़ेंकांग्रेस नेता करण दलाल का आरोप, रोडवेज में घपले को दफनाने के हो रहे प्रयास वहीं आप नेताओं ने जयहिंद पर वित्तीय अनियमितताओं के आरोप भी लगाए हैं। आप नेताओं ने कहा कि जयहिंद का कार्यकाल खत्म हो गया है। इसलिए अब उन्हें पद से हटाया जाए। बागी आप नेताओं ने नवीन जय हिंद को हटाने के लिए पार्टी हाईकमान को 15 दिन का समय दिया है। ऐसा नहीं होने पर राज्य में जयहिंद के खिलाफ प्रदर्शन करने का फैसला लिया गया है।
—PTC NEWS—
पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल
-
aam-adami-party delhi-cm-arvind-kejriwal haryana-politics haryana-latest-news aap-haryana haryana-news-in-hindi aap-haryana-president-naveen-jaihind
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment