राजनीति

केजरीवाल पर जेपी दलाल का तंज, कहा: हरियाणा को झूठे वायदों की नहीं, SYL के पानी की जरूरत

By Vinod Kumar -- May 16, 2022 3:25 pm

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: कृषि मंत्री जेपी दलाल ने एसवाईएल को लेकर निशाना साधा है। जेपी दलाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दक्षिण हरियाणा से हैं। इस नाते वो जब भी हरियाणा में आएं तो एसवाईएल का पानी साथ लेकर आएं। हरियाणा को झूठे वायदों की नहीं, एसवाईएल के पानी की जरूरत है।

JP Dalal on SYL Issue

जेपी दलाल ने कहा कि दक्षिण हरियाणा की जमीन बिना पानी के प्यासी है और पेयजल का भी संकट है। ऐसे में केजरीवाल को अपने इस क्षेत्र में पानी देना चाहिए। दलाल ने आप पार्टी द्वारा लोगों को बिजली-पानी, शिक्षा सहित कई सुविधाएं फ्री देने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजनीतिक पार्टियों अपने वर्चस्व के लिए फ्री सुविधाएं देने के वायदे करती हैं। आप पार्टी ने अभी पंजाब में जो वायदे किए हैं, धरातल पर लागू होंगे तो स्वागत करेंगे वरना जनता इनको आइना दिखा देगी।

Haryana Agriculture Minister, JP Dalal, Congress, Aam Aadmi Party, bjp

जेपी दलाल ने कहा कि हरियाणा में निकाय, पंचायत चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है और भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। कांग्रेस पार्टी के चिंतन शिविर पर कटाक्ष करत हुए जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का उदयपुर की ठंडी वादियों में चिंतन शिविर मस्ती पाठशाला समान है। कांग्रेस पार्टी फाइव स्टार कल्चर की पार्टी है, इसलिए गांव-गांव, गली मोहल्लों में नहीं पहुंची पाई।

CM Arvind Kejriwal, Bhagwant Mann, road show, Himachal, Mandi

वहीं इस दौरान राज्य मंत्री बनवारी लाल ने भी केजरीवाल की रैली पर कटाक्ष किया और कहा कि हरियाणा में आप का कोई वर्चस्व नहीं है। आप ने पंजाब में झूठे वायदे कर सत्ता हांसिल की है। हरियाणा के लोग उनके बहकावे में आने वाले नहीं हैं। जिस प्रांत की राजस्व घाटे में हो, वह सरकार जनता के लिए विकास नहीं कर सकती।

  • Share