Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

सड़क हादसे में डीएसपी चंद्रपाल बिश्नोई की मौत, साइकिल चलाते समय हुआ था हादसा

हरियाणा के अग्रोहा में पुलिस उपाधीक्षक चंद्रपाल विश्नोई को एक वाहन ने कुचल दिया। डीएसपी शनिवार शाम हिसार-सिरसा राजमार्ग पर साइकिल चला रहा रहे थे उसी समय हादसा हो गया था।

Written by  Shivesh jha -- March 05th 2023 09:43 PM
सड़क हादसे में डीएसपी चंद्रपाल बिश्नोई की मौत, साइकिल चलाते समय हुआ था हादसा

सड़क हादसे में डीएसपी चंद्रपाल बिश्नोई की मौत, साइकिल चलाते समय हुआ था हादसा

हरियाणा के अग्रोहा में पुलिस उपाधीक्षक चंद्रपाल विश्नोई को एक वाहन ने कुचल दिया। डीएसपी शनिवार शाम हिसार-सिरसा राजमार्ग पर साइकिल चला रहा रहे थे उसी समय हादसा हो गया था। खबरों के मुताबिक फतेहाबाद जिले के रतिया में तैनात डीएसपी चंद्रपाल साइकिल से जा रहे थे। 

डीएसपी चंद्रपाल जब साईकिल से हिसार जिले के अग्रोहा में मेडिकल कॉलेज के पास रोज की तरह जा रहे थे तभी एक वाहन ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। राहगीरों ने टूटी साइकिल के साथ सड़क पर पड़ा देखा तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक व्याप्त है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी आस्था मोदी सहित कई बड़े अधिकारी अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना हो गए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पाल को साइकिल चलाने का शौक था और वह फतेहाबाद में पुलिस लाइन से हिसार की ओर आ रहे थे तभी दुर्घटना हुई। वह रोजाना करीब 50 किमी साइकिल से सफर करते थे।

जानकारी के अनुसार, डीएसपी चंद्रपाल फतेहाबाद में रतिया क्षेत्र का प्रभार देख रहे थे। इससे पहले वह ट्रैफिक और भट्टू क्षेत्र में तैनात थे।

- With inputs from agencies

Top News view more...

Latest News view more...