adv-img
अपराध/हादसा

shraddha murder case: श्रद्धा के सिर का पुलिस ने लगा लिया पता! आफताब ने पुलिस को बताया कहां लगाया ठिकाने

By Vinod Kumar -- November 21st 2022 12:43 PM
shraddha murder case: श्रद्धा के सिर का पुलिस ने लगा लिया पता! आफताब ने पुलिस को बताया कहां लगाया ठिकाने

shraddha murder case:  श्रद्धा मर्डर केस में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। इस हत्याकांड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। आफताब की निशानदेही पर पुलिस ने महरौली के जंगलों से 17 हड्डियां बरामद की हैं, लेकिन पुलिस को अभी भी श्रद्धा के सिर और उस हथियार की तलाश है जिससे उसने श्रद्धा के सिर के टुकड़े किए थे। 

सूत्रों के मुताबिक पुलिस को पता चल गया है कि उसने श्रद्धा का सिर कहां फेंका है। जानकारी के मुताबिक आफताब की बताई जगह पर दिल्ली पुलिस अचानक से रविवार को साउथ दिल्ली के मैदानगढ़ी में पहुंची और यहां एक तालाब को खाली कराने में जुट गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस पूछताछ में आरोपी आफताब ने श्रद्धा का सिर इसी तालाब में फेंकने की बात स्वीकार की है। 

यह तालाब महरौली के उस जंगल के पास ही है जहां उसने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाया था। इस तालाब से आसपास के इलाकों में पानी की सप्लाई की जाती है। पुलिस इसका पानी निकालकर इसे खाली करने में जुटी है। शव और सिर को ढूंढने के लिए गोताखोरों की मदद भी ली जा सकती है।

श्रद्धा हत्याकांड में आज आफताब का नार्को टेस्ट होना था, लेकिन अब इसे टाल दिया गया है। नार्कों टेस्ट के लिए एफएसएल की टीम रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में पहुंच चुकी थी। इसके लिए दिल्ली पुलिस ने 50 सवालों की लिस्ट तैयार की थी। टेस्ट के दौरान फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) टीम को भी मौके पर बुलाया था।

श्रद्धा की हत्या के 18 दिन बाद आफताब ने 5 जून के करीब मुंबई से दिल्ली कुछ सामान मंगवाया था। आफताब ने सामान मंगवाने के लिए ऑनलाइन बुकिंग कराई थी। इसके लिए आफताब ने 20 हजार रुपए दिए थे। वहीं आफताब के परिवार ने 20 दिन पहले पालघर जिले के वसई इलाके की यूनीक पार्क हाउसिंग सोसाइटी से अपना घर खाली कर दूसरा घर किराए पर लिया था। पुलिस को ये जानकारी नहीं की अब आफताब का परिवार कहां रह रहा है।  

- PTC NEWS

adv-img
  • Share