Thu, Feb 2, 2023
Whatsapp

अमित शाह 29 जनवरी को दो दिन के दौरे पर आएंगे हरियाणा, 2024 के विधानसभा चुनावों के लिए बनेगी रणनीति

हरियाणा में 29 जनवरी को गृह मंत्री अमित शाह की रैली होगी। अमित शाह की ये सोनीपत के गोहाना में आयोजित की जाएगी। बीजेपी ने रैली की तैयारी शुरू कर दी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का ये दौरा दो दिन का रहेगा। अमित शाह के दौरे के दौरान बीजेपी कई बैठकें भी आयोजित करेगी। पार्टी बैठकों में हरियाणा नेतृत्व से विधानसभा चुनावों के बारे में फीडबैक व तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा।

Written by  Vinod Kumar -- January 15th 2023 06:30 PM
अमित शाह 29 जनवरी को दो दिन के दौरे पर आएंगे हरियाणा, 2024 के विधानसभा चुनावों के लिए बनेगी रणनीति

अमित शाह 29 जनवरी को दो दिन के दौरे पर आएंगे हरियाणा, 2024 के विधानसभा चुनावों के लिए बनेगी रणनीति

amit shah haryana visit: हरियाणा में 29 जनवरी को गृह मंत्री अमित शाह की रैली होगी। अमित शाह की ये सोनीपत के गोहाना में आयोजित की जाएगी। बीजेपी की इस रैली को हरियाणा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के पलटवार के तौर देखा जा रहा है। अमित शाह की ये रैली सोनीपत के गोहाना में होगी। ये इलाका पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के प्रभाव वाला क्षेत्र है।

बीजेपी ने रैली की तैयारी शुरू कर दी है। रैली के सफल आयोजन के लिए सांसद रमेश कौशिक को प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने संयोजक बनाया है। प्रदेश महासचिव मोहन लाल कौशिक को समन्वयक की जिम्मेदारी दी गई है। शाह का ये दौरा 2024 के विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भी बड़ा महत्वपूर्ण होने वाला है। 


 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का ये दौरा दो दिन का रहेगा। अमित शाह के दौरे के दौरान बीजेपी कई बैठकें भी आयोजित करेगी। पार्टी बैठकों में हरियाणा नेतृत्व से विधानसभा चुनावों के बारे में फीडबैक व तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया जाएघा। वहीं, बीजेपी ने इस दौरे को लेकर कहा कि अमित शाह का दौरा पहले से प्रस्तावित था। इसे भारत जोड़ो यात्रा से जोड़कर नहीं देखना चाहिए।  

बैठकों में केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राज्य के सांसदों, विधायकों के साथ ही पार्टी पदाधिकारियों के साथ शामिल होंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर भी इन बैठकों में शानिल होंगे। पार्टी स्तर पर इसका कार्यक्रम तैयार किया जा रहा है।



- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...