Sat, Apr 27, 2024
Whatsapp

दिल्ली में PM MODI के खिलाफ लगाए गए पोस्टर का मामला: गृह मंत्री अनिल विज बोले- अब इनका काम तमाम...

दिल्ली में प्रधानमंत्री के खिलाफ लगाए गए पोस्टर का मुद्दा लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. दरअसल, पुलिस ने दिल्ली में एक वैन को पकड़ा है, जिसमें इस तरह के पोस्टर थे जो आम आदमी पार्टी पार्टी के ऑफिस से निकलती दिखाई दी. वहीं इस मामले पर गृह मंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी पर जमकर प्रहार किया.

Written by  Shagun Kochhar -- March 24th 2023 01:55 PM
दिल्ली में PM MODI के खिलाफ लगाए गए पोस्टर का मामला: गृह मंत्री अनिल विज बोले- अब इनका काम तमाम...

दिल्ली में PM MODI के खिलाफ लगाए गए पोस्टर का मामला: गृह मंत्री अनिल विज बोले- अब इनका काम तमाम...

अंबाला: दिल्ली में प्रधानमंत्री के खिलाफ लगाए गए पोस्टर का मुद्दा लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. दरअसल, पुलिस ने दिल्ली में एक वैन को पकड़ा है, जिसमें इस तरह के पोस्टर थे जो आम आदमी पार्टी पार्टी के ऑफिस से निकलती दिखाई दी. वहीं इस मामले पर गृह मंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी पर जमकर प्रहार किया.

आम आदमी पार्टी हारी हुई पार्टी- विज


जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में एक पोस्टरों से भरी वैन आम आदमी पार्टी दफ्तर से निकलती दिखाई दी. इसके बाद से ही बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को घेरना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी इस मामले में आम आदमी पार्टी पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि जो हारा हुआ व्यक्ति है और जिसने हार स्वीकार कर ली होती है वो इसी प्रकार के काम करता है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में उनको सुनने वाला कोई नहीं है और न ही कहीं इनकी कामयाबी हो रही है. उत्तराखंड, गोवा, यूपी, हिमाचल प्रदेश सब जगह आम आदमी पार्टी हारी है और अब इनका काम तमाम है.

हिमाचल के वॉटर सेस लगाने के मामले पर भी बोले विज

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल के वॉटर सेस को लेकर हरियाणा और पंजाब के एतराज पर बीते दिन बयान दिया था कि वॉटर सैस से पड़ोसी राज्यों पंजाब और हरियाणा पर कोई बोझ नहीं पड़ेगा. हिमाचल सीएम के इस बयान पर भी अनिल विज ने निशाना साधा. अनिल विज ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये बड़ी बड़ी बातें करते है हमें हमारे हिस्से का पानी मिल रहा है तो वॉटर सैस लगाने वाले ये कौन होते हैं?


- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...