Wed, Feb 8, 2023
Whatsapp

छात्रों ने क्लास में टीचर को बोला मैड़म आई लव यू मेरी जान...पुलिस में केस दर्ज

Written by  Vinod Kumar -- November 29th 2022 11:35 AM
छात्रों ने क्लास में टीचर को बोला मैड़म आई लव यू मेरी जान...पुलिस में केस दर्ज

छात्रों ने क्लास में टीचर को बोला मैड़म आई लव यू मेरी जान...पुलिस में केस दर्ज

मेरठ/ज्ञानेंद्र शुक्ला: सोशल मीडिया पर मेरठ में शिष्य व गुरु के रिश्ते को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जहां छात्र अपने ही क्लास की टीचर का वीडियो बनाते हुए उल्टे सीधे कमेंट करने के साथ आई लव यू बोल रहे हैं। इतना ही नहीं छात्रों के इतने हौसले इतने बुलंद हैं कि क्लास के अंदर पढ़ा रही टीचर का वीडियो बनाकर छात्र कमेंट कर रहे है।

छात्र महिला टीचर के साथ अभद्रता करते हुए आई लव यू मेरी जान जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। क्लास के अलावा स्कूल परिसर के अंदर आते-जाते समय भी ये छात्र महिला टीचर पर फब्तियां कसते हुए 'आई लव यू मैडम जी...देख तो लो'  जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। छात्रों से तंग आकर और वीडियो वायरल होने के बाद महिला टीचर ने पुलिस से शिकायत की जिसके बाद वीडियो बनाने वाले छात्रों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 


मामला मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के रार्धना स्थित एक इंटर कॉलेज का है, जहां किठौर निवासी एक युवती इंटर स्कूल में हिंदी की टीचर है। क्लास टीचर ने छात्रों की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की थी। स्कूल की बदनामी के डर से प्रिंसिपल ने छात्रों पर कोई कार्रवाई नहीं की थी। 

इससे छात्रों के हौंसले और भी बुलंद हो गए। घर पहुंचकर टीचर ने छात्रों की अभद्रता की सारी घटना परिजनों को बताई, जिसके बाद टीचर ने अपने भाई परिजनों संग थाने पहुंचकर तीन छात्रों के खिलाफ शिकायत की। किठौर थाने की पुलिस ने टीचर की शिकायत के बाद दो छात्रों को हिरासत में ले लिया है। वहीं, एक छात्र अभी भी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...