Sun, Apr 28, 2024
Whatsapp

चलती गाड़ी से सड़कों पर गायों को फेंकते रहे तस्कर, गलियों में मचाया आतंक...गाड़ियों पर किया पथराव

गुरुग्राम साइबर सिटी गुड़गांव में गौ तस्करों का आतंक देखने को मिला। गौ तस्करी कर भाग रहे तस्करों ने गाड़ियों पर जमकर पथराव किया। सेक्टर-9 में अंडर कंस्ट्रक्शन रोड पर तस्करों की गाड़ी फंस गई। इसके बाद तस्कर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान एक तस्कर गौ रक्षकों के हत्थे चढ़ गया, जिसे टीम ने पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Written by  Vinod Kumar -- January 16th 2023 11:43 AM
चलती गाड़ी से सड़कों पर गायों को फेंकते रहे तस्कर, गलियों में मचाया आतंक...गाड़ियों पर किया पथराव

चलती गाड़ी से सड़कों पर गायों को फेंकते रहे तस्कर, गलियों में मचाया आतंक...गाड़ियों पर किया पथराव

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: साइबर सिटी गुड़गांव में गौ तस्करों का आतंक देखने को मिला। गौ तस्करी कर भाग रहे तस्करों ने गाड़ियों पर जमकर पथराव किया। पुलिस से बचने के लिए गो तस्कर चलती गाड़ी से गायों को सड़क पर फेंकतेरहे। सेक्टर-9 में अंडर कंस्ट्रक्शन रोड पर तस्करों की गाड़ी फंस गई। इसके बाद तस्कर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए।

इस दौरान एक तस्कर गौ रक्षकों के हत्थे चढ़ गया, जिसे टीम ने पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस से बचने के लिए तस्कर गुड़गांव की सड़कों पर रॉन्ग साइड में फुल स्पीड में गाड़ी भगाते रहे। इससे किसी सड़क हादसे का खतरा पैदा हो गया था। इस दौरान गौ तस्करों ने अपनी गाड़ी से जिंदा गायों को भी सड़कों पर फेंका और गौरक्षकों की गाड़ी पर पथराव किया। 


भागते समय गौ तस्करों ने खांडसा रोड़, न्यू कॉलोनी, सेक्टर-4, सेक्टर-10, बसई एनक्लेव, सेक्टर-9, पटौदी रोड़, ज्योति पार्क की गलियों में जमकर आतंक मचाया। हालांकि कई किलोमीटर का पीछा करने के बाद सेक्टर-9 में कॉलेज के सामने गौ तस्करों की गाड़ी को पकड़ लिया गया। इस दौरान एक तस्कर को भी धर दबोचा गया। इनके पास से तीन जिंदा गाय बरामद हुई हैंं, हालांकि 5 गौ तस्कर फरार होने में कामयाब रहे।

पकड़े गए गौ तस्कर ने अपना नाम शाहिद बताया है और वह हरियाणा के ही नूंह का रहने वाला है। आरोपी का कहना है कि उन्होंने गुड़गांव की सब्जी मंडी से गायों को चोरी किया था। तस्करी के लिए इन्हें मेवात ले जा रहे थे। गौ तस्कर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। यह पहली बार नहीं है जब गुड़गांव में इस तरह बेखौफ गौ तस्करों ने आतंक मचाया हो। इससे पहले भी कई बार इसी तरह गौ तस्करों और गौ रक्षकों के बीच झड़प हो चुकी है।  

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...