Advertisment

आलू मटर की सब्जी को लेकर परिवार में हुई मारपीट, बहू ने दादी के सिर पर दे मारा गमला...8वें दिन मौत

author-image
Vinod Kumar
New Update
आलू मटर की सब्जी को लेकर परिवार में हुई मारपीट, बहू ने दादी के सिर पर दे मारा गमला...8वें दिन मौत
Advertisment

अंबाला/कृष्ण बाली: एक बार फिर से रिश्ते तार तार हो गए। घर में सब्जी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया की बात हाथापाई में बदल गई और एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मृतक महिला के पोते समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisment

अंबाला सिटी के मोती नगर निवासी  मृतक महिला के बेटे ने बताया कि वह दिहाड़ी मजदूरी करता है। 3 दिसंबर की रात उसका और उसकी पत्नी कविता का खाने को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान उसकी पत्नी का भतीजा प्रदीप भी घर आया हुआ था। पत्नी ने घर पर आलू मटर की सब्जी बनाई थी। इसी बात को लेकर दोनों में खूब कहासुनी और गाली-ग्लौज हुई। 

शाम को जब उसका बेटा नितिन घर पहुंचा तो उसकी मां कविता ने कहा कि उसके साथ मारपीट की गई है। इसी बात को लेकर नितिन अपने पिता के साथ मारपीट करने लगा और उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया। इतने में नितिन की दादी और कमल की मां बीच-बचाव करने आई तो पीछे से नितिन की पत्नी सतविंद्र कौर ने नितिन की दादी सतपाली के सिर पर गमला दे मारा।  

इसके बाद मामला थाने में पहुंचा था। इलाज के दौरान सतपाली बच गई थी। लिहाजा पारिवारिक मामला होने के कारण इस पर परिवार के सदस्यों ने ही कोई कार्रवाई नहीं करवाई, लेकिन 8वें दिन 11 दिसंबर की रात 77 साल की सतपाली ने दम तोड़ दिया।

इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि 3 दिसंबर को बुजुर्ग महिला पर गमले से हमला करने का मामला सामने आया था, जिसके बाद अब महिला की मौत हो गई है फिलहाल पोस्टमार्टम चल रहा है। आशंका जताई जा रही हैं कि महिला की मृत्यु हार्ट अटैक की वजह से हुई है फिलहाल मामले की जांच जारी है। 

- PTC NEWS
ambala-news
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment