Sat, Apr 20, 2024
Whatsapp

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने SYL मुद्दे को लेकर दिया बड़ा बयान

SYL मामले पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा की में सुप्रीम कोर्ट का धन्यवादी हूँ । केन्द्र सरकार को हल निकालने के लिये कहा है । एसे में केन्द्र सरकार इसमें हल निकालेगी । जनवरी को मामले की सुनवाई है ।

Written by  Rahul Rana -- October 06th 2023 05:44 PM
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने  SYL मुद्दे को लेकर दिया बड़ा बयान

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने SYL मुद्दे को लेकर दिया बड़ा बयान

ब्यूरो : SYL मामले पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा की में सुप्रीम कोर्ट का धन्यवादी हूँ । केन्द्र सरकार को हल निकालने के लिये कहा है । एसे में केन्द्र सरकार इसमें हल निकालेगी । जनवरी को मामले की सुनवाई है ।  

सुप्रीम कोर्ट ने जो आदेश दिया है उसकों पंजाब को मानना ही होगा चाहे जो भी पंजाब का जो भी स्टैंड हो । वहीं दूसरी तरफ आम आदमीं पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा और पंजाब की आम आदमीं पार्टी की यूनिट आपसी खेल SYL पर खेल रही है ।  आम आदमीं पार्टी का दोहरा चेहरा देखने को मिल रहा है । 


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल SYL कुछ और बोलते हैं  । पंजाब वित मंत्री और पंजाब के मुख्यमंत्री कुछ और बोलते है और हरियाणा के आम आदमीं पार्टी के नेता कुछ और कहते है  । 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पंजाब सरकार तुरंत उच्चतम न्यायालय के आदेशों का पालन करेगी । सीएम खट्टर ने ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा, “मैं माननीय सर्वोच्च न्यायालय का धन्यवाद करता हूं । एसवाईएल हरियाणा की जीवन रेखा और हरियाणावासियों का हक है और मुझे आशा है कि पंजाब सरकार माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों पर अविलंब अमल करेगी । उन्होंने कहा, “केंद्र सरकार से भी हमारा आग्रह है कि एसवाईएल के सर्वे का कार्य बिना देरी के पूर्ण करवा कर हरियाणा को वर्षों से लंबित हक दिलाने का काम करे । 

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...