Fri, Apr 19, 2024
Whatsapp

'हमारे विधायक होंगे तो CM भी हमारा होगा'- अजय चौटाला

प्रदेश में जेजेपी पार्टी ने आज फरीदाबाद से मिशन 2024 का बिगुल फूंकते हुए इसकी शुरुआत कर दी है। जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला और प्रदेश अध्यक्ष निशांत सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Written by  Rahul Rana -- June 03rd 2023 03:17 PM
'हमारे विधायक होंगे तो CM भी हमारा होगा'- अजय चौटाला

'हमारे विधायक होंगे तो CM भी हमारा होगा'- अजय चौटाला

फरीदाबाद : प्रदेश में जेजेपी पार्टी ने आज फरीदाबाद से मिशन 2024 का बिगुल फूंकते हुए इसकी शुरुआत कर दी है। जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला और प्रदेश अध्यक्ष निशांत सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और मिशन 2024 के लिए जी जान से जुट जाने की अपील की ।


जहां एक तरफ जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशांत सिंह ने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनमें जोश फूंका वही पत्रकारों से बातचीत करते हुए जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी ने मिशन 2024 को लेकर इस अभियान की शुरुआत फरीदाबाद से की है जो प्रदेश में निरंतर जारी रहेगी । हालांकि उन्होंने कहा कि यह भाजपा को चुनौती नहीं है बल्कि हर राजनीतिक दल का काम हमेशा आगे बढ़ना होता है।

जब उनसे पूछा गया कि फिर आपने कैसे कहा कि सीएम हमारा होगा तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि अगर हमारे पास पर्याप्त संख्या में विधायक होंगे तो सीएम भी हमारा होगा। इस मौके पर उन्होंने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जब हमारा गठबंधन हुआ था तो हमारे विरोधी यह कहकर नुक्ताचीनी करते थे कि यह गठबंधन 3 महीने से ज्यादा नहीं चलेगा।

 जबकि आज साढ़े तीन साल से गठबंधन मजबूती के साथ चल रहा है और इसी तरह आगे भी चलता रहेगा। वहीं पहलवानों के समर्थन के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि हमने मंच से पहले ही कहा है कि हम पहलवान बेटियों के साथ हैं अब और कैसे कहें आप ही बता दो ।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...