Advertisment

फिर हुई गौ तस्करों और गौ रक्षकों के बीच मुठभेड़,दोनों तरफ की फायरिंग में गाड़ी छोड़ फरार हुए गौ तस्कर

साइबर सिटी में गौ तस्करों और गौ रक्षकों की बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। वारदात आज सुबह 4 से 5 बजे के बीच फरुखनगर और पातली के बीच से लगते कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे से लगते इलाके की है। जहाँ गौ रक्षकों और गौ तस्करों के बीच जम कर फायरिंग हुई।

author-image
Rahul Rana
New Update
फिर हुई गौ तस्करों और गौ रक्षकों के बीच मुठभेड़,दोनों तरफ की फ़ायरींग में गाड़ी छोड़ फरार हुए गौ तस्कर
Advertisment

गुरुग्राम : साइबर सिटी में गौ तस्करों और गौ रक्षकों की बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। वारदात आज सुबह 4 से 5 बजे के बीच फरुखनगर और पातली के बीच से लगते कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे से लगते इलाके की है। जहाँ गौ रक्षकों और गौ तस्करों के बीच जम कर फायरिंग हुई। जिससे गौ तस्करों की गाड़ी का टायर फटने के बाद गौ तस्करों अपनी काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी को एक्सप्रेसवे पर छोड़ फरार हो गए। इस इनकाउंटर का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें गाड़ी छोड़ कर फरार होते गौ तस्कर गौ रक्षकों पर फ़ायरींग करते साफ तौर से देखे जा सकते है। 

Advertisment





दरअसल गुरुग्राम मेवात और इसके साथ सटे इलाको में गौ तस्करों और गौ रक्षकों के बीच मुठभेड़ की घटनाओं से सबक लेते हर प्रदेश सरकार द्वारा काऊ टास्क फोर्स का गठन किया गया था। जिसमें पुलिस के साथ जिला प्रशासन के अधिकारी और कुछ सिविलियन लोग भी शामिल थे। लेकिन बावजूद इसके बजरंगदल से जुड़े कथिक गौ रक्षक न तो ऐसी सूचना इस टास्क फोर्स के साथ सांझा करते है और न ही गुरुग्राम पुलिस के साथ जिसके चलते एक्सप्रेसवे या जहाँ भी यह इनकाउंटर दोनों के बीच होता है । 

Advertisment

वहां चल रहे वाहन चालकों की जान को खतरा बरकरार रहने लगा है। जब इस बात पर एसीपी क्राइम से सवाल पूछा गया तो उनका भी कहना है की बिल्कुल मामला काफी गंभीर है और इस एंगल से भी इसकी जांच की जाएगी। 





आपको बता दें कि गौ तस्कर फ़र्ज़ी नंबर प्लेट जेड ब्लैक शीशों और पुलिस स्टिकर लगा गौ तस्करी को अंजाम देने में लगे थे। पुलिस की माने तो यह स्कॉर्पियो चार गाय और एक बछड़े को इस गाड़ी में ठूंस राजस्थान की तरफ जाने की कोशिशों में थे । कि तभी गौ रक्षकों और गौ तस्करों के बीच यह मुठभेड़ सामने आई है। 

वहीं फायरिंग गौ तस्करों ने की या फिर गौ रक्षक भी गौ तस्करों पर फ़ायरींग करने में लगे सवाल पर एसीपी क्राइम वरुण दहिया की माने तो अभी सिर्फ गौ तस्करों द्वारा फायरिंग की सूचना मिली है । लेकिन मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी में फंसी चार गायों को मुक्त करवा मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है। 

- PTC NEWS
-haryana-news cow-protection-task-force cow-guard moscow-flight
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment