Sat, Apr 27, 2024
Whatsapp

Haryana: गुरुग्राम के 14 पुलिस कर्मी सस्पेंड, 46 की अब भी चल रही जांच

हरियाणा के गुरुग्राम में 14 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर पुलिस लाइन से अटैच किया गया है। पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा के निर्देशानुसार गुरुग्राम DCP हेडक्वार्टर से ये नोटिस जारी किया गया है।

Written by  Rahul Rana -- October 27th 2023 04:51 PM
Haryana:  गुरुग्राम के 14 पुलिस कर्मी सस्पेंड, 46 की अब भी चल रही जांच

Haryana: गुरुग्राम के 14 पुलिस कर्मी सस्पेंड, 46 की अब भी चल रही जांच

ब्यूरो: हरियाणा के गुरुग्राम में 14 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर पुलिस लाइन से अटैच किया गया है। पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा के निर्देशानुसार गुरुग्राम DCP हेडक्वार्टर से ये नोटिस जारी किया गया है। जिस भी थाने के पुलिस कर्मी इस लिस्ट में शामिल हैं, उस थाने के SHO को ये नोटिस भेजा गया है। जिसकी कॉपी DCP ईस्ट, वेस्ट व क्राइम समेत ACP हेडक्वार्टर को भी भेजी गई है।


आपको बता दें कि गृहमंत्री अनिल विज के आदेशानुसार पुलिस कमिश्नर ने ये कार्रवाई की है। गृहमंत्री विज की तरफ से DGP को 372 पुलिसकर्मियों की लिस्ट सौंपी गई है।

गृहमंत्री की तरफ से जारी की गई 372 पुलिसकर्मियों की लिस्ट में गुरुग्राम के 60 पुलिसकर्मी शामिल हैं। 60 पुलिसकर्मियों में से 14 पुलिस कर्मियों को फिलहाल सस्पेंड किया गया है। बाकी पुलिसकर्मियों पर जांच जारी है। वहीं, सस्पेंड किए गए सभी पुलिसकर्मी जांच अधिकारी हैं, जिनमें तीन सब इंस्पेक्टर, एक PSI और 10 ASI शामिल है।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...