Sun, May 19, 2024
Whatsapp

Haryana News: सोनीपत में शराब फैक्टरी में हुआ ब्लास्ट, 400 मीटर दूर मिला कर्मचारी का शव

सोनीपत के गांव जाहरी में शराब फैक्ट्री के स्टोरेज टैंक में अचानक आग लग गई। इसके बाद स्टोरेज टैंक का ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट में लैब कर्मचारी की मौत हो गई।

Written by  Deepak Kumar -- May 07th 2024 04:10 PM -- Updated: May 07th 2024 05:28 PM
Haryana News: सोनीपत में शराब फैक्टरी में हुआ ब्लास्ट, 400 मीटर दूर मिला कर्मचारी का शव

Haryana News: सोनीपत में शराब फैक्टरी में हुआ ब्लास्ट, 400 मीटर दूर मिला कर्मचारी का शव

ब्यूरोः सोनीपत में एक आगजनी की घटना सामने आई है। दरअसल, जिले के गांव जाहरी में स्थित एफएफडी नाम की शराब फैक्ट्री के स्टोरेज टैंक में आज यानी मंगलवार को अचानक आग लग गई। इसके बाद स्टोरेज टैंक का ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट के कारण फैक्ट्री के लैब कर्मचारी टैंक से करीब 100 फीट ऊपर उछला और 400 मीटर दूर खेतों में जा गिरा, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। आगजनी की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। 

ये है मामला


जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव जाहरी में स्थित एफएफडी नाम की शराब फैक्ट्री के अंदर स्टोरेज टैंक में अचानक आग लगी हुई है। सोनीपत के गांव सांदल निवासी संदीप जो शराब फैक्ट्री में ही लैब में काम करता था। संदीप जैसे ही स्टोरेज टैंक के ऊपर पहुंचा तो स्टोरेज टैंक में ब्लास्ट हो गया और लैब कर्मचारी टैंक से करीब 100 फीट ऊपर उछला और 400 मीटर दूर खेतों में जा गिरा, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 10 से 12 गाड़ियां 

ब्लास्ट के बाद देखते ही देखते टैंक में भीषण आग लग गई। लोगों ने आग की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। सूचना के बाद दमकल विभाग की 10 से 12 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं। आग पर काबू के प्रयास में दमकल विभाग का कर्मचारी अमरजीत भी घायल हो गया है। वहीं, जिले के डीसी, एसडीएम, तहसीलदार मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगाः डीसी 

इस आगजनी की घटना को लेकर डीसी मनोज कुमार ने कहा कि शराब फैक्ट्री में स्थित स्टोरेज टैंक में आग लगी है, जिसके कारण एक कर्मचारी की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि दमकल विभाग की गाड़ियों से आग बुझाने का काम किया जा रहा है। जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS
LIVE CHANNELS