Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने स्थगित परीक्षाओं की जारी की नई डेटशीट

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने जलभराव व खराब मौसम को देखते हुए 10 जुलाई से 21 जुलाई तक की सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी थी। जिनकी नई तिथि मंगलवार को जारी कर दी गई।

Written by  Rahul Rana -- July 18th 2023 06:17 PM
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने स्थगित परीक्षाओं की जारी की नई डेटशीट

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने स्थगित परीक्षाओं की जारी की नई डेटशीट

ब्यूरो : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने जलभराव व खराब मौसम को देखते हुए 10 जुलाई से 21 जुलाई तक की सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी थी। जिनकी नई तिथि मंगलवार को जारी कर दी गई। अब यूजी-पीजी व इंजीनियरिंग समेत सभी कक्षाओं को 25 जुलाई से शुरू करवाने का निर्णय लिया गया है।

इस बारे जानकारी देते हुए परीक्षा नियंत्रक डॉ. हुकम सिंह ने बताया कि कुछ क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश व जल-भराव की स्थिति को देखते हुए केयू द्वारा स्नातक, स्नातकोत्तर (यूजी-पीजी), अभियांत्रिकी (इंजीनियरिंग) की वार्षिक व सेमेस्टर परीक्षाओं को फिलहाल स्थगित करने का निर्णय लिया गया था। अब इन सभी लिखित परीक्षाओं को दोबारा लेने का आज निर्णय लिया गया। 


डॉ. सिंह ने बताया कि 10 जुलाई सायंकालीन वाली परीक्षाएं अब 27 जुलाई सायंकालीन सत्र, 11 जुलाई की परीक्षाएं 26 जुलाई को, 12 जुलाई की परीक्षाएं 28 जुलाई को, 13 जुलाई की परीक्षाएं 25 जुलाई को, 14 जुलाई की परीक्षाएं 29 जुलाई को, 17 जुलाई की परीक्षाएं 31जुलाई को, 18 जुलाई की परीक्षाएं 1 अगस्त को, 19 जुलाई की परीक्षाएं 2 अगस्त को, 20 जुलाई की परीक्षाएं 3 अगस्त को, 21 जुलाई की परीक्षाएं 4 अगस्त से शुरू होंगी। 

यह सभी परीक्षाएं विभिन्न परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित की जानी थी। उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय से संबंधित सभी परीक्षा केन्द्रों पर इन परीक्षाओं की नई अधिसूचना भेज दी गई है और यह सभी परीक्षाएं 25 जुलाई से 4 अगस्त तक प्रातःकालीन व सायंकालीन सत्र में संचालित होंगी। इन संशोधित परीक्षाओं के संबंध में मंगलवार को केयू द्वारा अधिसूचना जारी की गई। उन्होंने बताया कि इन परीक्षाओं के संबंध में सभी परीक्षा केन्द्रों को भी ई-मेल के माध्यम से निर्देश जारी कर दिया गया है और इसकी अधिसूचना केयू वैबसाइट पर भी उपलब्ध है। सभी परीक्षार्थियों को इसकी सूचना ई-मेल के माध्यम से भेजी जा रही है।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...