Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

सोलन में छत की सीलिंग टूटने से ASI की मौत, राष्ट्रपति की इमरजेंसी ड्यूटी में थी तैनाती

राष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था की ड्यूटी का जायजा लेने न्यू सर्किट हाउस पहुंचे एएसआई की चौथी मंजिल से गिरने से मौत हो गई है।

Written by  Rahul Rana -- April 20th 2023 04:56 PM -- Updated: April 20th 2023 05:06 PM
सोलन में छत की सीलिंग टूटने से ASI की मौत,  राष्ट्रपति की इमरजेंसी ड्यूटी में थी तैनाती

सोलन में छत की सीलिंग टूटने से ASI की मौत, राष्ट्रपति की इमरजेंसी ड्यूटी में थी तैनाती

ब्यूरो: सोलन के न्यू सर्किट हाउस में एक पुलिसकर्मी की राष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था की ड्यूटी का जायजा लेते वक्त छत पर गिरने से मौत हो गई। अब तक मिली जानकारी के अनुसार विनोद भागटा राष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था की ड्यूटी का जायजा लेने के लिए न्यू सर्किट हाउस सोलन की छत पर पहुंचे थे। जहां पर उनके द्वारा सुरक्षा व्यवस्था को जांचा जा रहा था । उस समय चौथी मंजिल की सीलिंग टूटने से ग्राउंड फ्लोर पर वह गिर गए।


जिसके बाद उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल सोलन ले जाया गया। वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं इस मामले पर एएसपी सोलन अजय कुमार राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सिक्योरिटी इंचार्ज एसआई विनोद राष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था की ड्यूटी का जायजा लेने के लिए न्यू सर्किट हाउस गए हुए थे। ऐसे में उन्हें जानकारी मिली कि वह चौथी मंजिल से सीलिंग टूटने के कारण ग्राउंड फ्लोर पर गिर गए हैं। जिससे उनकी मौत हो गई।

 

आपको बता दें कि मृतक की पहचान जिला शिमला के रोहड़ू के कोटलु कलासर के गांव में रहने वाले के रूप में हुई है। परिवार में पत्नी के अलावा उनके 2 बेटे हैं।  

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...