Advertisment

डॉक्टर्स एसोसिएशन के साथ CM सुक्खू की बैठक खत्म, एसोसिएशन ने हड़ताल वापिस लेने का लिया निर्णय

प्रदेश सचिवालय में डॉक्टर्स एसोसिएशन के साथ हुई मुख्यमंत्री की बैठक खत्म हो गई है। बैठक में डॉक्टर्स की कुछ मांगे मान ली है जिसके बाद डॉक्टर्स ने पेन डाउन स्ट्राइक वापिस ले ली है। हालांकि सरकार ने एनपीए पर नई भर्ती होने पर विचार करने की बात कही है।

author-image
Rahul Rana
New Update
डॉक्टर्स एसोसिएशन के साथ CM सुक्खू की बैठक खत्म, एसोसिएशन ने हड़ताल वापिस लेने का लिया निर्णय
Advertisment

शिमला: प्रदेश सचिवालय में डॉक्टर्स एसोसिएशन के साथ हुई मुख्यमंत्री की बैठक खत्म हो गई है। बैठक में डॉक्टर्स की कुछ मांगे मान ली है जिसके बाद डॉक्टर्स ने पेन डाउन स्ट्राइक वापिस ले ली है। हालांकि सरकार ने एनपीए पर नई भर्ती होने पर विचार करने की बात कही है।

Advertisment



मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि एनपीए सरकार ने बंद नहीं किया है। यह नोटिफिकेशन नई भर्ती होने वाले डॉक्टर को लेकर है। जब नई भर्ती होगी उस समय इस पर विचार किया जाएगा। बैठक में सरकार ने डॉक्टर की मांगे सुनी है उनमें से कुछ को पूरा करने पर सहमति जताई है।



Advertisment

वहीं मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश राणा ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनकी सभी मांगों को सौहार्दपूर्ण तरीके से सुना है और उन्हें पूरा करने का आश्वासन दिया है। जिसके बाद डॉक्टर्स की पेन डाउन स्ट्राइक आज से वापस ले ली गई है। मुख्यमंत्री ने डॉक्टर्स की नई भर्ती के समय इस पर पुनर्विचार करने की बात कही है। उन्हें उम्मीद है कि सरकार इस नोटिफिकेशन को जल्द वापिस लेगी।





- PTC NEWS
himachal-cm-sukhu himachal-hindi-news igmc-shimla doctor-strike
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment