Sat, Apr 20, 2024
Whatsapp

PM मोदी विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर मोदी जी को बधाई : जयराम ठाकुर

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के आज 9 वर्ष पूर्ण हो गए हैं इसके लिए समस्त भाजपा नेतृत्व की ओर से उनको हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई।

Written by  Rahul Rana -- May 30th 2023 06:08 PM
PM मोदी विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर मोदी जी को बधाई : जयराम ठाकुर

PM मोदी विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर मोदी जी को बधाई : जयराम ठाकुर

शिमला :  भाजपा की सोशल मीडिया प्रभावशाली व्यक्तियों की मीट का आयोजन पीटरहॉफ में किया गया।  बैठक की अध्यक्षता सोशल मीडिया विभाग के संयोजक पुनीत शर्मा द्वारा की गई। बैठक में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज विशेष रूप में उपस्थित रहे। डॉ राजीव बिंदल ने सभी सोशल मीडिया के प्रभावशाली व्यक्तियों का टोपी शॉल देकर बैठक में स्वागत किया। 

संजय टंडन ने कहा की आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर,फेसबुक और इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलोअर है। आज प्रधानमंत्री मोदी विश्व के सबसे लोक प्रिय नेता के रूप में जाने जाते है। मोदी सरकार ने भारतिय नागरिकों को विश्व में अलग पहचान दिलाने का काम किया, इसका प्रमाण इमिग्रेशन के समय देखा जाता है जब भारतीय मूल के नागरिकों का दूसरे देशी में सत्कार किया जाता हैं। उन्होंने कहा की विपक्ष की आदत विरोध करना है और बिना मतलब से विपक्ष विरोध करता है। विरोध के कारण विपक्ष सकर्तमक भूमिका नहीं निभा पा रहा है।टंडन ने कहा कि भाजपा के केंद्र सरकार का लक्ष्य सभी का कल्याण और भलाई है, हमारा लक्ष्य सबका शारीरिक, मानसिक और सामाजिक कल्याण है।




ग्रामीण आवास योजना के अंतर्गत घर का आकार 20 वर्ग मीटर से बढ़ाकर 25 वर्ग मीटर कर दिया गया है। यूनिट सहायता 70/75 हजार से बढ़ाकर 1.20/1.30 लाख कर दी गई है और स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के तहत शौचालय के लिए 12000 रू की अतिरिक्त सहायता प्रदान की जा रही है । प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण का शुभारंभ वर्ष 2016 में केंद्र सरकार द्वारा किया गया था आज  ग्रामीण लोगों को पक्का घर उपलब्ध कराए जा रहे हैं और आज तक 2.55 करोड़ों घरों का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के आज 9 वर्ष पूर्ण हो गए हैं इसके लिए समस्त भाजपा नेतृत्व की ओर से उनको हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई। उन्होंने कहा कि केंद्र की ओर से हिमाचल प्रदेश को अनेकों सौगात दी गई, हिमाचल प्रदेश में 3200 करोड रुपए की लागत से 10171 फीट की ऊंचाई पर बनी 9.02 किलोमीटर लंबी अटल टनल रोहतांग दुनिया की सबसे लंबी टनल है। प्रदेश को बिलासपुर में एम्स और ऊना में पीजीआई के सैटलाइट सेंटर सहित छह मेडिकल कॉलेजों की सौगात मिली है। हम जितना भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का धन्यवाद करें उतना कम है।

बिंदल ने कहा कहा की आप सब वो युवा है जो समाज के अलग अलग क्षेत्रों में काम करते है पर सोशल मीडिया में अपनी अलग पहचान आपने बनाई है।

उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी देश के सबसे दुकादार प्रधानमंत्री है जिन्होंने पूरी दुनिया में धूम मचाई है, मोदी जी को विश्व के शक्तिशाली नेता बॉस कहते है, कोई चरण स्पर्श करते है और कोई ऑटोग्राफ मांगते है, आज से पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। बिंदल ने इस अवसर पर सभी आए हुए प्रतिनिधियों का तहे दिल से धन्यवाद किया।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...