Thu, Feb 2, 2023
Whatsapp

करसोला माइनर के किनारे बोरों में मिली इतनी कफ सिरप, रखने के लिए जमीन पड़ गई कम

जुलाना-हासिल मार्ग पर स्थित करसोला माइनर के किनारे बोरियों में बंद कफ सिरप ( cough syrup) की बोतलों की एक भारी खेप पड़ी हुई मिली। कफ सिरप की बोतलों को बोरों में भरकर सड़क किनारे फेंका गया था। बोरे से निकालते ही सड़क किनारे बोतलें के ढेर लग गए। पुलिस से मिली जानकारी यह बोतलें कैसे यहां पहुंची इसका पता लगाया जा रहा है।

Written by  Vinod Kumar -- January 15th 2023 02:47 PM
करसोला माइनर के किनारे बोरों में मिली इतनी कफ सिरप, रखने के लिए जमीन पड़ गई कम

करसोला माइनर के किनारे बोरों में मिली इतनी कफ सिरप, रखने के लिए जमीन पड़ गई कम

जींद/परमजीत पंवार: जुलाना-हासिल मार्ग पर स्थित करसोला माइनर के किनारे बोरियों में बंद कफ सिरप ( cough syrup) की बोतलों की एक भारी खेप पड़ी हुई मिली, इसकी सूचना लोगों ने जुलाना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरियों में बंद हजारों कफ सिर्फ की बोतलों को कब्जे में लिया।

कफ सिरप की बोतलों को बोरों में भरकर सड़क किनारे फेंका गया था। बोरे से बोतलों को निकालते ही सड़क किनारे बोतलें के ढेर लग गए। बोतलों को गिनने में पुलिस को काफी देर लगी। वहीं, इस तरह से कफ सिरप की बोतलों को सड़क किनारे फेंकने से लोगों में भारी नाराजगी है। कफ सिरप का इस्तेमाल नशे के आदी लोग ड्रग्स के तौर पर भी करते हैं।


पुलिस से मिली जानकारी यह बोतलें कैसे यहां पहुंची इसका पता लगाया जा रहा है। इनका इस्तेमाल नशे या किसी और काम के लिए होना था इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने बोतलों को कब्जे में ले लिया है। 

मौके पर पहुंचे ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि करसोला माइनर आरडी 34 के पास भारी मात्रा में लावारिस हालत में दवाइयां पड़ी हैं, जिन्हें पुलिस की मौजूदगी में आकर कब्जे में लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है कि आखिर दवाइयां कहां से आई हैं।


 

      

- With inputs from our correspondent

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...