Fri, Apr 19, 2024
Whatsapp

अंतरराष्ट्रीय पहलवान और ASI पर अभद्रता का केस दर्ज, शराब पीकर दोस्तों के साथ हुड़दंगबाजी का आरोप

सनसिटी में रह रहे हरियाणा आर्म्ड फोर्स के ASI और अंतरराष्ट्रीय पहलवान पर FIR दर्ज की गई है। रोहतक की सनसिटी के रहने वाले अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल के चाचा और बॉक्सिंग संघ के प्रवक्ता राज नारायण पंघाल के साथ सोसायटी में रह रहे लोगों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

Written by  Vinod Kumar -- February 05th 2023 11:54 AM
अंतरराष्ट्रीय पहलवान और ASI पर अभद्रता का केस दर्ज, शराब पीकर दोस्तों के साथ हुड़दंगबाजी का आरोप

अंतरराष्ट्रीय पहलवान और ASI पर अभद्रता का केस दर्ज, शराब पीकर दोस्तों के साथ हुड़दंगबाजी का आरोप

रोहतक: सनसिटी में रह रहे हरियाणा आर्म्ड फोर्स के ASI और अंतरराष्ट्रीय पहलवान पर FIR दर्ज की गई है। रोहतक की सनसिटी के रहने वाले अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल के चाचा और बॉक्सिंग संघ के प्रवक्ता राज नारायण पंघाल के साथ सोसायटी में रह रहे लोगों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पहलवान पर शराब पीकर हुड़दंग मचाने के आरोप हैं। लोगों का आरोप है कि उनकी हुड़दंग की वजह से वो लोग अपना फ्लैट तक छोड़ने को मजबूर हो गए हैं।

FIR दर्ज होने के बाद अमित पंघाल ने ट्वीट कर हरियाणा पुलिस का धन्यवाद किया है। बॉक्सर अमित पंघाल के चाचा और हरियाणा बॉक्सिंग संघ के प्रवक्ता राजनारायण पंघाल ने कहा कि आरोपी ASI की हुड़दंगबाजी के कारण बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है। अब परीक्षा का समय है, इसलिए उन्होंने SP से भी इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है। साथ ही कहा कि अगर ऐसे ही हुड़दंगबाजी चलती रही तो उन्हें अपना फ्लैट छोड़ने पर मजबूर होना पड़ेगा।


आरोप है कि सनसिटी में रहने वाले हरियाणा पुलिस में ASI और अंतरर्राष्ट्रीय पहलवान अपने साथियों के साथ सनसिटी में आकर हुड़दंगबाजी करते है। ये सिलसिला पिछले दो सालों से चला आ रहा है। बीती 26 जनवरी की रात को ये लोग फ्लैट में ऊंची आवाज में अभद्र गाने बजा रहे थे। फ्लैट के अंदर शराब पीकर अभद्रता की जाती है, जिससे आसपास के लोगों को परेशानी होती है। इनकी हुड़दंग से बच्चों की पढ़ाई में खलल पड़ रहा है। लोगों को फ्लैट छोड़ने तक की नौबत आ गई है।

लोगों का कहना है कि पिछले करीब 2 साल से उन्हें तंग किया जा रहा है। 26 जनवरी की रात को भी आरोपी के फ्लैट में ऊंची आवाज में अभद्र गाने बजा रहा था। वहीं उसके फ्लैट में बाहरी असामाजिक तत्व भी आते रहते हैं। जो शराब पीते हैं और अभद्रता करते हैं, जिसके कारण माहौल खराब होता है औऱ आसपास के लोगों को परेशानी होती है।

 

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...