Mon, Feb 6, 2023
Whatsapp

दिल्ली से थाईलैंड जा रहे विमान में हवा में आई खराबी, यात्रियों की अटक गई सांसें

indigo की फ्लाइट संख्या 6E-1763 ने दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport Delhi) से थाईलैंड जा रही इंडिगों की फ्लाइट में टेकऑफ के कुछ समय बाद तकनीकी खराबी आ गई। इसके बाद पायलट ने विमान को दोबारा दिल्ली एयरपोर्ट लौटने का फैसला किया। उड़ान के लगभग एक घंटे बांद विमान को दोबारा 7.31 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया।

Written by  Vinod Kumar -- January 03rd 2023 11:38 AM -- Updated: January 03rd 2023 12:34 PM
दिल्ली से थाईलैंड जा रहे विमान में हवा में आई खराबी, यात्रियों की अटक गई सांसें

दिल्ली से थाईलैंड जा रहे विमान में हवा में आई खराबी, यात्रियों की अटक गई सांसें

दिल्ली से थाईलैंड के फुकेत शहर जा रहे विमान को रास्ते से वापस दिल्ली लौटना पड़ा। जानकारी के मुताबिक indigo की फ्लाइट संख्या 6E-1763 ने दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport Delhi) से थाईलैंड के लिए सुबह 6.41 बजे उड़ान भरी थी। 

फ्लाइट के टेकऑफ के कुछ समय बाद विमान में तकनीकी खराबी आ गई। इसके बाद पायलट ने विमान को दोबारा दिल्ली एयरपोर्ट लौटने का फैसला किया। उड़ान के लगभग एक घंटे बांद विमान को दोबारा 7.31 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया। 


सभी यात्रियों को विमान से उतार कर टर्मिनल भवन में भेजा गया, जबकि अगले ऑपरेशन के लिए एक वैकल्पिक विमान की व्यवस्था की गई। कुछ देर बाद इंडिगो ने खुद इस घटना की पुष्टि कर दी। इंडिगो ने एक बयान में कहा, यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विमान में तकनीकी खराबी का पता चलने के बाद इंडिगो पायलट ने एहतियाती लैंडिंग की अनुमति मांगी थी। इसके बाद एटीसी ने विमान उतारने की अनुमति दी। इस दौरान पूरी तरह से इमरजेंसी लैंडिंग की घोषणा की गई।

 

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...