Sun, Apr 14, 2024
Whatsapp

आदमपुर हवाई अड्डे से जालंधर-नांदेड़ उड़ान फिर से शुरू, देखें फ्लाइट का शेड्यूल

Written by  Deepak Kumar -- March 31st 2024 05:36 PM
आदमपुर हवाई अड्डे से जालंधर-नांदेड़ उड़ान फिर से शुरू, देखें  फ्लाइट का शेड्यूल

आदमपुर हवाई अड्डे से जालंधर-नांदेड़ उड़ान फिर से शुरू, देखें फ्लाइट का शेड्यूल

ब्यूरो: जालंधर के निवासियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। जालंधर के आदमपुर हवाई अड्डे से तीन साल के अंतराल के बाद जालंधर-नांदेड़ उड़ान सेवा फिर से शुरू हो गई है। स्टार एयर ने आज दोपहर 12:50 बजे उद्घाटन हिंडन-नांदेड़-बेंगलुरु उड़ान के लिए एम्ब्रेयर 175 पर यात्रियों के साथ आदमपुर सिविल हवाई अड्डे से परिचालन शुरू किया। पीटीसी न्यूज के कार्यकारी संपादक हरप्रीत सिंह साहनी भी आदमपुर हवाई अड्डे पर जालंधर-नांदेड़ उड़ान के उद्घाटन समारोह का हिस्सा थे।

आदमपुर हवाई अड्डे से उड़ानों की अनुसूची


बेंगलुरु से सुबह 7:15 बजे प्रस्थान, सुबह 8:35 बजे नांदेड़ पहुंचेगी। नांदेड़ से कनेक्टिंग फ्लाइट सुबह 9:00 बजे रवाना होती है, जो 11:00 बजे हिंडन पहुंचती है। सुबह 11:25 बजे हिंडन से प्रस्थान, दोपहर 12:25 बजे आदमपुर पहुंचेगी।

वापसी यात्रा के लिए, उड़ान दोपहर 12:50 बजे आदमपुर से प्रस्थान करती है, दोपहर 1:50 बजे हिंडन पहुंचती है। अगली उड़ान दोपहर 2:15 बजे हिंडन से रवाना होगी और शाम 4:15 बजे नांदेड़ में उतरेगी। नांदेड़ से, यह शाम 4:45 बजे प्रस्थान करती है, शाम 6:05 बजे बेंगलुरु पहुंचती है।

ऐतिहासिक स्थल तक सुविधाजनक यात्रा 

हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि ऑनलाइन उड़ान बुकिंग में विशेष रूप से नांदेड़ में तख्त श्री हजूर साहिब जाने के इच्छुक यात्रियों की काफी रुचि है। वर्तमान में इस मार्ग पर केवल दो ट्रेनें चल रही हैं, यह उड़ान यात्रियों को ऐतिहासिक स्थल तक जाने के लिए एक सुविधाजनक विकल्प प्रदान करती है।

-

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...