Mon, May 27, 2024
Whatsapp

Maharashtra News: मुंबई में चिकन शोरमा खाने से युवक की मौत, 2 व्यक्ति गिरफ्तार

मुंबई के मानखुर्द महाराष्ट्र नगर इलाके में सड़क किनारे एक दुकान से चिकन शोरमा खाने के बाद मंगलवार सुबह एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

Written by  Deepak Kumar -- May 08th 2024 02:49 PM
Maharashtra News: मुंबई में चिकन शोरमा खाने से युवक की मौत, 2 व्यक्ति गिरफ्तार

Maharashtra News: मुंबई में चिकन शोरमा खाने से युवक की मौत, 2 व्यक्ति गिरफ्तार

ब्यूरोः मुंबई के मानखुर्द महाराष्ट्र नगर इलाके में सड़क किनारे एक दुकान से चिकन शोरमा खाने के बाद मंगलवार सुबह एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद दुकान चलाने वाले 2 विक्रेताओं आनंद कांबले और मोहम्मद अहमद रेजा शेख को गिरफ्तार कर लिया गया है। शावरमा के नमूने जांच के लिए भेज दिए गए हैं। 

ये है मामला


जानकारी के अनुसार 3 मई की प्रथमेश भोकसे ने अपने दोस्तों के साथ सड़क किनारे दुकान पर चिकन शोरमा खाने गया था। शावरमा खाने के बाद प्रथमेश भोकसे को पेट में दर्द होने लगा और उल्टी होने लगी। जब अगले दिन भी उसकी उल्टियां बंद नहीं हुईं, तो उसके माता-पिता उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए। उपचार प्राप्त करने के बाद प्रथमेश भोकसे को ठीक महसूस हुआ, लेकिन वह 5 मई को पूरे दिन खाना नहीं खा सके और शाम तक उनके लक्षण कम नहीं हुए। फिर से उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, तो उसे वापस परेल के केईएम अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसको दवा दी गई। वह घर वापस आ गया, लेकिन उसकी तबीयत वैसी ही बनी रही। घरवालों ने इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान ही मंगलवार सुबह 10.30 बजे उनका निधन हो गया।  

दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले पर पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दुकानदार आनंद कांबले और मोहम्मद अहमद रेजा शेख को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। साथ में पुलिस ने चिकन शोरमा के नमूने जांच के लिए भेज दिए गए हैं। 

 चिकन शोरमा खाने से एक युवक की मौत हो गई हैः पुलिस उपायुक्त  

इस मामले को लेकर जोन VI के पुलिस उपायुक्त हेमराज सिंह राजपूत ने कहा कि चिकन शोरमा खाने से एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले पर दोनों आरोपियों के खिलाफ खराब चिकन का इस्तेमाल करने के आरोप में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने चिकन शोरमा के नमूने एकत्रित किए है और जांच के लिए भेज दिए हैं। 

पहले भी सामने आया था ऐसा मामला

 बता दें इससे पहले पिछले महीने गोरेगांव में सड़क किनारे एक विक्रेता से चिकन शोरमा खाने के बाद फूड पॉइजनिंग के कारण 12 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) खाद्य विषाक्तता की घटनाओं में वृद्धि के बाद अवैध खाद्य स्टालों पर कार्रवाई कर रहा है।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS
LIVE CHANNELS